Rashmi Desai Photoshoot: भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई किसी पहचान की मोहताज नहीं है. टीवी जगत में अब वो एक बड़ा चेहरा बन चुकी है.

पटनाः Rashmi Desai Photoshoot: भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई किसी पहचान की मोहताज नहीं है. टीवी जगत में अब वो एक बड़ा चेहरा बन चुकी है.

एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर फैशन सेंस और ड्रेसिंग अंदाज के वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बो’ल्ड लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती है.

एक बार फिर एक्ट्रेस का बो’ल्ड लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके नए फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

रश्मि देसाई इस फोटोशूट में ब्लैक इन वाइट ड्रे’स में दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘In love’. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ‘ब्रालै’स आउटफिट में देखी जा रही हैं.

हर एक तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी अदा से फैंस को घायल कर रही है. किसी तस्वीर में एक्ट्रेस नजर झुकाए लुक दे रही है तो किसी में किलर स्माइल दे रही है.

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस स्मोकी मेकअप के साथ नजर आ रही है. जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. हर एक तस्वीर में एक्ट्रेस जबरदस्त अदा दिखा रही है.

रश्मि देसाई को पहचान सीरियल उतरन से मिली थी.उनके किरदार को उतरन सीरियल में काफी पसंद किया गया था. इसके बाद रश्मि देसाई कई सीरियल और सलमान खान के शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं.

Advertisement