एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है।राखी सावंत ने फिर से रचाई शादी? आदिल दुर्रानी के साथ कोर्ट वेडिंग की तस्वीरें वायरल

क्या राखी सावंत एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गई हैं? जी हां! वायरल हो रही तस्वीरें तो यही इशारा कर रही हैं।

rakhi sawant

राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी से रचाई शादी

दरअसल, लोकप्रिय अभिनेत्री और ‘बिग बॉस’ से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली राखी सावंत पिछले काफी समय से बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही थीं, अब उन्होंने कथित तौर पर उनसे सीक्रेट रूप से शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में राखी सावंत और आदिल को गले में माला पहने देखा जा सकता है। इस फोटो के अनुसार उन्होंने एक-दूसरे से शादी कर ली है।

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का वेडिंग आउटफिट

राखी सफेद और गुलाबी शरारा में काफी खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने सफेद दुपट्टे के साथ अपने लुक को पूरा किया है। आदिल ने अपनी ओर से सिंपल डेनिम जींस पहन रखी है, जिसे उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ पेयर किया है। वायरल तस्वीरों में दोनों को शादी के कागजात पर हस्ताक्षर करते हुए भी देखा जा सकता है।

rakhi sawant wedding

शादी पर आदिल दुर्रानी की प्रतिक्रिया

हालांकि, ‘टाइम्स नेटवर्क’ को दिए गए एक विशेष बयान के अनुसार, आदिल ने यह कहते हुए इस खबर का खंडन किया कि वे शादीशुदा नहीं हैं।

rakhi sawant

राखी सावंत की पहली शादी

ये पहली बार नहीं है, जब एक्ट्रेस की शादी हुई हो। अभिनेत्री ने दूसरी बार शादी की है, क्योंकि वह पहले रितेश राज के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। राखी ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, लेकिन रितेश का चेहरा नहीं दिखाया था। राखी ने सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 15 में दुनिया के सामने रितेश का खुलासा किया था। हालांकि, शो के कुछ दिनों बाद उनके रिश्ता टूट गया था।

Rakhi Sawant

राखी सावंत की मां अस्पताल में भर्ती

इस बीच, यह बताया जा रहा है कि हाल ही में ‘बिग बॉस मराठी’ में प्रवेश करने वाली अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है। राखी की मां ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित हैं और उन्होंने बताया कि यह उनके फेफड़ों में फैल गया है। उन्होंने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे उनकी मां के लिए दुआ करें। राखी ने अपने इंस्टा हैंडल से ए​क वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस कह रही थीं, ‘मेरी मां अस्पताल में हैं।’ वीडियो में एक डॉक्टर को भी दिखाया गया है, जिसने बताया कि उसके बाएं हिस्से को लकवा मार गया है। उनका कैंसर उसके फेफड़ों में फैल गया है, अभी उसका ऑपरेशन करना संभव नहीं है।” वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

rakhi

फिलहाल, राखी सावंत की शादी पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Advertisement