बॉलीवुड जगत की मशहूर जोड़ियों में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी है। इन दोनों को साथ में देखना फैंस बहुत पसंद करते हैं। वैसे तो कैमरे के सामने यह जोड़ी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आती है। लेकिन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट असल जिंदगी में कैसे रहते हैं, फैंस इस बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।

बात दें इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्म “ब्रह्मास्त्र” को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर यह दोनों अब तक कई इंटरव्यू दे चुके हैं और सभी इंटरव्यू में इन दोनों ने फिल्म को लेकर बातचीत की है। इसी के साथ उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई खुलासे किए हैं। हाल ही में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को लेकर एक खुलासा किया।

सबसे पहले आपको बता दें कि 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी की थी। इन्होंने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था। इनकी शादी में परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त के साथ साथ बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे। शादी से पहले रणबीर-आलिया ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया। इन दोनों की प्रेम कहानी “ब्रह्मास्त्र” की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी और फिल्म रिलीज से पहले यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

आलिया भट्ट को लेकर रणबीर कपूर ने किया खुलासा

दरअसल, रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पत्नी आलिया भट्ट के सोने के स्टाइल का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि आलिया की स्लीपिंग पोजिशन बहुत अजीब है। वह रात में पूरे बेड पर राउंड करती है। ऐसे में मैं एक कॉर्नर में पहुंच जाता हूं। पूरा बेड कितना भी बड़ा हो, मेरे लिए एक कोना ही मिलता है। रणबीर कपूर कहते हैं कि आलिया की इस आदत के साथ रोजाना मुझे स्ट्रगल करना पड़ता है। रणबीर कपूर ने आलिया की एक आदत तो बता दी लेकिन आलिया भट्ट ने भी रणबीर कपूर की एक आदत के बारे में बताया है, जो उन्हें बहुत बुरी लगती है।

रणबीर की चुप्पी से आलिया भट्ट को है दिक्कत

आलिया भट्ट ने यह कहा कि रणबीर मेरी बातों को शांत होकर सुनता है। यह उसकी बहुत खास बात है। लेकिन जब मुझे लगता है कि कई जगहों पर उसे बोलना चाहिए, जरूरी है। वह वहां भी चुप रहता है। ऐसे में उसकी चुप्पी बहुत परेशान करने वाली होती है।

आपको बता दें कि अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म “ब्रह्मास्त्र” इसी महीने 9 सितंबर को रिलीज हुई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार ऑनस्क्रीन नजर आए हैं। इस फिल्म में दोनों के काम को काफी सराहा गया है। बॉयकॉट ट्रेंड के बावजूद भी इस फिल्म की सफलता ने बॉलीवुड में एक उम्मीद जताई है।

आपको बता दें कि यह फिल्म 3 पार्ट्स में बनाई गई है। “ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा” की कामयाबी के बाद अब फैंस पार्ट 2 और 3 का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का दूसरा पार्ट “ब्रह्मास्त्र’ पार्ट 2: देव” साल 2024 में रिलीज होने वाली है।

Advertisement