रानी मुखर्जी का आलीशान घर ‘एंटीलिया’ को देता हैं टक्कर, देखें फोटो

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन एक्ट्रेस मे से एक है। उन्होंने साल 1996 में फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। उनकी अवाज और दमदार एक्टिंग ने सभी को दीवाना बना दिया था। रानी ने अपने करियर में कई फिल्मों में बेहतरीन रोल निभाए है, जिन्हें आज भी उनके फैन्स देखना पसंद करते हैं। कुछ कुछ होता है में ‘टीना मल्होत्रा’ हो या मर्दानी में निडर ‘शिवानी शिवाजी रॉय’, रानी ने हमेशा अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है, और अपने हर किरदार को बखूबी निभाया है।

शादी होने के बाद भी रानी मुखर्जी एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय हैं। आपको बता दें की रानी की कुल संपत्ति 200 करोड़ से भी अधिक है। हाल ही में रानी ने मुंबई के रुस्तमजी पैरामाउंट में एक आलीशान घर खरीदा है। उनके नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। आज हम आपको रानी के इस महलनुमा घर की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

Advertisement
See also  Video: बिना कुछ पहने ही उर्फी जावेद ने लपेट ली ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक, जैसी ही पलटीं तो फटी रह गईं सबकी आंखे!

Advertisement

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी का यह आलीशान घर 22वें फ्लोर पर हैं। उनके घर में दो पार्किंग एरिया भी है। यह घर लगभग 3545 स्क्वायर फीट में बना हुआ है। रानी मुखर्जी के इस शानदार घर में बड़ा सा टेरेस भी है। वहां पर आराम से कोई भी ग्रैंड पार्टी ऑर्गेनाइज की जा सकती है। इस घर का इंटीरियर भी काफी खूबसूरत है जो घर की शोभा को और बढ़ा देता है।

See also  सलमान से अलग होने के सालो बाद छलका ऐशवर्या राय का दर्द, बोली – मैंने सलमान की मारपीट भी झेली है लेकिन उसने...

इस घर में आउटडोर फिटनेस स्टेशन, स्विमिंग पूल, गेमिंग एरिया, बच्चों के खेलने का एरिया, मिनी थियेटर जैसी कई लग्जरी सुविधाएं उपलब्ध हैं। इसके अलावा रानी के घर में एक बड़ी सी लाइब्रेरी भी है जहां उनकी मनपसंद किताबों का कलेक्शन है।

आपको बता दें कि फिल्मों के अलावा रानी मुखर्जी के और भी कई बिजनेस है। जहां से उनकी अच्छी खासी कमाई होती है। उनका होटल और रेस्तरां का भी बिजनेस है।

बात अगर रानी के वर्क फ्रंट की करी जाए तो रानी मुखर्जी हाल ही में फिल्म ‘बंटी बबली 2’ में दिखाई दी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सैफ अली खान भी नजर आए थे। इतना ही नहीं वह जल्द ही ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ में नजर आएंगी। रानी मुखर्जी आखरी बार फिल्म ‘मर्दानी-2’ में नजर आई थी।

See also  Isha Ambani ने भरी पार्टी में सच लाया सबके सामने, Mukesh Ambani नहीं बल्कि Shahrukh Khan हैं उनके पिता

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page