Ambani Family Roti Making: अंबानी परिवार की कोई भी बात हो ख़ास ही होती है. इनका कोई भी काम ऐसा नहीं होता है, जैसे साधारण लोग करते हैं. यही वजह है कि अंबानी परिवार के बारे में लोग ज़्यादा से ज़्यादा जानना चाहते हैं, उनके बारे में पढ़ना चाहते हैं. अपने हर काम से अंबानी परिवार मीडिया में छा जाते हैं. वो कल्चरल सेंटर का उद्घाटन हो या फिर नीता अंबानी की साड़ी. इनके घर का स्टाफ़ हो या इनके घर का खाना. अंबानी जो भी करते हैं वो एक नहीं 10 लेवल ऊपर ही होता है.

अंबानी परिवार की लाइफ़स्टाइल भले ही लग्ज़री है लेकिन उनके पूरे परिवार को खाना सिंपल ही पसंद है. इनके परिवार में गुजराती खाने को काफ़ी पसंद किया जाता है. साथ ही, मुकेश अंबानी को खाने में दाल, चावल और रोटी पसंद है. वैसे तो लोगों में बहुत जिज्ञासा रहती हैं कि इनके घर में खाना कैसे बनता होगा? ये चांदी के बरतन में खाते हैं या साधारण बरतनों में.

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो अंबानी परिवार में रोटियां मशीन से बनती हैं. इस रोटी मेकिंग मशीन (Ambani Family Roti Making) से एक बार में हज़ारों की संख्या में रोटी बनती है. आटा भी मशीन में ही गूंथता है और रोटी की लोई भी मशीन से ही कटती है. कुम मिलाकर सारा काम ये मशीन करती है.

इस मशीन को बनाने वाले ने दावा किया है कि, ये मशीन अंबानी परिवार के घर से लेकर ताज होटल तक में है. इसकी क़ीमत लाखों में है.

Advertisement