बेवसीरीज में इतने इं’टीमें’ट सीन परोसे जा रहे है, जिन्हे देखकर दर्शकों को पसीने छुट जाते हैं. जी हां कई बेवसीरीज तो बेहद बो’ल्ड होती हैं. आपको बता दें कि वेब सीरीज में अ’श्ली’ता नहीं होगी तो दर्शक देखना ही पसंद नहीं करते हैं. कुछ वेब सीरीज ऐसी भी होती है, जो परिवार के साथ भी देख सकते हैं, लेकिन कुछ वेब सीरीज ऐसी होती है, जिन्हे अकेले में ही देखना चाहिए. क्योंकि वेब सीरीज में अ’श्ली’लता’ओं का भंडार हैं, आज हम आपको ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे है, जिसमें बो’ल्डने’स का खूब तडका लगाया हुआ हैं.

आपको बता दें कि च’रमसु’ख वेब सीरीज के हर सीजन में बो’ल्डने’स का जमकर तड़का लगाया है. इस सीरीज का ऐसा कोई सीजन नहीं है, जिसे आप अपनी फैमिली के साथ देख सकते हैं. इन दिनों च’रमसु’ख मॉम एंड डॉटर सुर्खियों में छाई है, लेकिन इस सीरीज को देखने से पहले प्रा’इवेसी का ध्यान जरूर रखें. च’रमसु’ख मॉ’म एंड डॉटर वेब सीरीज काफी चर्चा में हैं.

इस सीरीज में हसीनाओं ने सारी हदें पार कर दी हैं. इस वेब सीरीज में भर-भरकर बो’ल्ड सीन्स का तड़का लगाया है. इसे धोखे से भी बच्चों या फिर फैमिली के सामने प्ले ना करें. वरना आप श’र्मिंदगी का शिकार हो सकते हैं. वेब सीरीज च’रमसु’ख मॉम एंड डॉटर में राजसी वर्मा, रुबी भरज और निखिल अरोड़ा जैसे सितारों ने अभिनय किया है.

इसमें ऐसे-ऐसे सीन्स हैं, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. च’रमसु’ख मॉम एंड डॉटर में राजसी वर्मा और रूबी भरज ने सारी हदें पार कर दी हैं. इस वेब सीरीज को देखने से पहले प्राइवेसी का ध्यान जरूर रखें. मालूम हो कि वेब सीरीज ‘च’रमसु’ख’ के अभी तक कई सीजन आ चुके हैं जिसमें ‘राजा का बाजा’, ‘चॉल हाउस’, ‘साड़ी की दुकान’, ‘मां देवरानी बेटी जेठरानी’ शामिल हैं. हर सीजन में हसीनाओं ने कैमरे के सामने म’र्यादा तोड़ी है. वेब सीरीज में अ’श्ली’लता’ओं की सारी हदें पार कर दी. अगर आप भी ये वेब सीरीज देखने जा रहे है तो अकेले में देखें, परिवार के साथ बिल्कुल भी नहीं देखें.

Advertisement