Dharmendra farmhouse

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर धर्मेंद्र अस्पताल से घर लौट आए हैं. उन्होंने बताया कि ज्यादा एक्सरसाइज करने की वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई थी. धर्मेंद्र अभी 86 साल के हैं, और भीड़ भाड़ और लग्जरी लाइफ स्टाइल से दूर लोनावला में स्थित अपने फार्म हाउस में रहते हैं. धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं और दूसरी पत्नी हेमा मालिनी. लेकिन  धर्मेंद्र इस फार्म हाउस में अकेले ही रहते हैं और ऑर्गेनिक खेती करते हैं. चलिए आपको दिखाते हैं धर्मेंद्र के फार्म हाउस की तस्वीरें… (फोटो-धर्मेंद्र इंस्टाग्राम)

Dharmendra farmhouse

2/6

धर्मेंद्र अक्सर अपने पोस्ट के जरिए लोगों से जुड़े रहते है और अपने जीवन के खास पलों को तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से साझा करते रहते हैं. धर्मेंद्र के फार्म हाउस की एक-एक चीज एक्टर की पंसद के हिसाब से बनाई गई है. (फोटो-धर्मेंद्र इंस्टाग्राम)

Dharmendra farmhouse

100 एकड़ में फैला धर्मेंद्र का फार्महाउस बेहद आलीशान है. यहां पर खूब हरियाली देखने को मिलती है. धर्मेंद्र हमेशा अपनी दिनचर्या की वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. (फोटो-धर्मेंद्र इंस्टाग्राम)

Dharmendra farmhouse

धर्मेंद्र को जमीन से जुड़ा हुआ अभिनेता कहा जाता है. उनके लाइफस्टाइल में यह नजर भी आता है. धर्मेंद्र ने अपने फार्म में कई गाय और भैंस भी पाल रखी हैं. साथ ही वहां खेती भी की जाती है और धर्मेंद्र अपना ज्यादातर वक्त जानवरों की सेवा करते हुए ही बिताते हैं. (फोटो-धर्मेंद्र इंस्टाग्राम)

Dharmendra farmhouse

धर्मेंद्र का ये फार्म हाउस काफी बड़ा और सुंदर है. धर्मेंद्र के बच्चे अक्सर इस फॉर्महाउस पर वक्त बिताने आते हैं. दो पत्नियों को बावजूद धर्मेंद्र यहां अकेले ही रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने पत्नी हेमा मालिनी के साथ कुछ फोटो शेयर की थीं, जिसमें दोनों को साथ देखा गया था. (फोटो-धर्मेंद्र इंस्टाग्राम)

Dharmendra farmhouse

100 एकड़ में फैले इस फार्महाउस में प्राइवेट गार्डन, स्विमिंग पूल, डबल हाइट का लिविंग रूम, बेडरूम, और एक किचन है. साथ ही चारों ओर पेड़ पौधे लगे हुए हैं जो फार्महाउस को एक अलग ही लुक देते हैं. यह फार्म हाउस इतना बड़ा है कि यहां 25-30 लोग आसानी से रह सकते हैं. (फोटो-धर्मेंद्र इंस्टाग्राम)

Advertisement