Kriti Sanon-Varun Dhawan: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Senon) स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ इसी महीने रिलीज हुई थी. खैर, अब कृति और वरुण का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों वरुण पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. दरअसल, ये पुराना वीडियो फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के वक्त का है जिसमें कृति बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने एक ऑफ शोल्डर थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई थी. वहीं, उनके पास में ही वरुण धवन भी बैठे हुए थे. हालांकि, वीडियो में वरुण साफ नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन उनका हाथ और आवाज बार-बार वीडियो में दिखाई और सुनाई दे रही है. अब इसी वीडियो को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर वरुण की क्लास लगा दी.

बार-बार बचती दिखीं कृति

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण कुछ बात कर रहे हैं और वो कृति की तरफ हाथ से ईशारा करते हैं. वरुण का हाथ कृति के इतने नजदीक था कि वो बस एक्ट्रेस को टच ही होने को था. हालांकि, कृति एक-दम से पीछे होकर बचने की कोशिश करती हैं. ऐसा एक बार नहीं दो बार होता है. लेकिन फिर भी वरुण अपनी हरकतों से बाज नहीं आते. हम सभी जानते हैं कि वरुण एक बेहतरीन एक्टर हैं और अपने को-एक्टर्स के साथ अच्छे से बर्ताव करते हैं. इसके अलावा वो और कृति एक-दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं. लेकिन वरुण की ये हरकत फैंस को पसंद नहीं आई. एक नाराज यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘वरुण को तमीज नहीं है, लड़कियों को टच करने के बहाने ढूंढ़ता है’. वहीं, एक और ने लिखा-‘वरुण जान बूझकर बार-बार ऐसा कर रहा है’.

 

इन फिल्मों में चलेगा जादू

वहीं, बात करें वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वरुण ‘मिस्टर लेले’, ‘बवाल’ , ‘लवली सिंह’ और ‘इक्कीस’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. इसके अलावा बात करें कृति की तो जल्द ही वो प्रभास (Prabhas) के साथ ‘आदिपुरुष’, कार्तिक आर्यन के साथ ‘शहजादा’ के साथ-साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और तब्बु (Tabu) के साथ फिल्म ‘द क्रू’ में भी नजर आएंगी.

Advertisement