एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ इंडियन सिनेमा के सेंसेशन विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना ([irp posts=”17071″ ]) की एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है, जिसमें कपल को शादी के लिबास में देखा जा सकता है। इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैन्स अनुमान लगा रहे हैं कि कहीं उन्होंने शादी तो नहीं कर ली है। वहीं, कुछ लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह एडिटेड फोटो है और उम्मीद जता रहे हैं कि एक दिन यह एडिटिंग असल में परिवर्तित होगी। .

Did Vijay Devarakonda and Rashmika Mandanna got married? Photo gets viral on internet GGA

लंबे समय से डेट कर रहे विजय-रश्मिका

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के अफेयर की खबर लंबे समय से मीडिया में है। हालांकि, कभी दोनों की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई। दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को उनका अच्छा दोस्त ही बताया है। करन जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करन 7’ के एक एपिसोड में अनन्या पांडे ने हिंट दिया था कि विजय रश्मिका को डेट कर रहे हैं। दरअसल, विजय और अनन्या शो में अपनी फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जब करन जौहर ने अनन्या से पूछा कि विजय किसे डेट कर रहे हैं तो उन्होंने जवाब दिया था, “He is in rush…rush to meet meeka singh.”  विजय इस बात पर हैरान नहीं हुए, बल्कि उन्होंने हंसते हुए कहा, “तुम्हे वाकई ऐसा लगता है।” अनन्या ने जिस rush शब्द का इस्तेमाल किया था, उसे रश्मिका मंदाना के नाम से जोड़कर देखा गया था।

अक्टूबर में वैकेशन की खबर आई थी

इसी तरह अक्टूबर में मीडिया में खबर वायरल हुई थी कि विजय और रश्मिका साथ में मालदीव में वैकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। रश्मिका की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें उन्हें ब्लैक गॉगल में देखा गया था, जो बिल्कुल वैसा ही था, जैसा इससे एक दिन पहले विजय एयरपोर्ट पर पहने नजर आए थे। कई लोगों ने यह अनुमान तक लगाया था कि रश्मिका ने विजय का गॉगल ही पहना था। विजय और रश्मिका के फैन उनके रिश्ते को लेकर इतने आश्वस्त हैं कि उन्होंने उन्हें साझा नाम ViRosh तक दे दिया है, जो विजय और रश्मिका से मिलकर बना है।

कई फिल्मों में किया साथ काम

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने ‘गीता गोविंदम’, ‘डियर कॉमरेड’और ‘वर्ल्ड फेमस लवर’  जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। विजय पिछली बार फिल्म ‘लाइगर’ में दिखाई दिए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसी तरह रश्मिका पिछली बार अपनी हिंदी डेब्यू फिल्म ‘गुड बाय’ में दिखाई दी थीं। बदकिस्मती से यह फिल्म भी नहीं चल सकी।

Advertisement