नए साल का मौका है और इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर वेकेशन के लिए मुंबई से निकल पड़ते हैं. तो भला अनन्या पांडे पीछे कैसे रह सकती हैं. एक्ट्रेस ने इस न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए चुना है थाईलैंड जहां के फुकेत में वो सुकून भरी छुट्टियों को इन्जॉय कर रही हैं. अब एक्ट्रेस ने इस शानदार हॉलीडे की कई तस्वीरें शेयर की है जिनमें एक्ट्रेस कभी धूप सेंकती दिख रही हैं तो कभी पेड़ के नीचे झूला झूलकर कर रही हैं टाइमपास.

बिकिनी में शेयर की तस्वीर
अनन्या पांडे बीच हॉलीडे को खुलकर इन्जॉय कर रही हैं. ब्लू बिकिनी में तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने हॉटनेस का तड़का लगा दिया है. समंदर किनारे रेत पर लेटकर किताब पढ़तीं अनन्या ने जबरदस्त पोज दिए. इसके अलावा भी अनन्या ने कुछ रैंडम तस्वीर शेयर की है जिनमें कभी वो मेकअप करती हुईं दिख रही हैं तो कभी थाईलैंड की स्ट्रीट दिखा रही हैं.

अगर एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अनन्या पांडे की 2022 में लाइगर फिल्म रिलीज हुई लेकिन ये बुरी तरह फ्लॉप हुई. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा थे. वहीं अब अनन्या की झोली में इक्का दुक्का ही फिल्में हैं. वो आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 मेंनजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो खो गए हम कहां की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं जो 2023 में रिलीज होगी.

2019 में किया था डेब्यू
अनन्या पांडे ने साल 2019 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. वो करण जौहर की फिल्म स्टूडेंड ऑफ द ईयर में पहली बार दिखी थीं जिसमें उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ थे तो वहीं फिल्म में तारा सुतारिया भी थी. इसके बाद अनन्या की 4 और फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. जिसमें से सिर्फ एक को ही ऑडियंस ने ज्यादा पसंद किया लेकिन तब से अब तक उन्हें एक बड़ी हिट की दरकार है जो उनके करियर को शानदार रफ्चार दे सके.

Advertisement