Shama Sikander Bold Look: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अलग पहचान हासिल कर चुकी हैं. हालांकि पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं.

शमा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

शमा ने आज दुनियाभर के लोगों को अपनी स्टाइलिश अदाओं को दीवाना बना लिया है. वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर से शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है.

शमा सिकंदर ने फिर ढाया क’ह’र

ताजा फोटो में शमा को ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना पोज देती दिखाई दे रही हैं. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. शमा की ये कातिल अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए बस काफी हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं शमा

शमा सिकंदर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘ये मेरी लाइफ’ से की थी. हालांकि, इस शो से एक्ट्रेस को ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हुई. इसके बाद उन्होंने ‘बालवीर’ में ‘भयंकर परी’ का किरदार निभाया था. इसके अलावा शमा ‘रात चांदनी’, ‘महफिल मित्रा दी’, ‘कभी मौसम हुआ रेशम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Advertisement