टीवी इंडस्ट्री की हसीनाएं किसी मामले में कम नहीं हैं। ये एक्ट्रेसेस एक्टिंग से लेकर बो’ल्डने’स तक में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। टीवी एक्ट्रेसेस आए दिन अपने सोशल मीडिया पर बो’ल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे देख फैंस के पसीने छूट जाते हैं। इतना ही नहीं इडस्ट्री में कुछ हसीनाएं ऐसी भी हैं जिन्होंने टॉ’पले’स होकर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया था। आज हम आपको बॉलीवुड लाइफ की इस रिपोर्ट में ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने टॉ’पले’स होकर सारी ह’दें पार कर दी थी। इस लिस्ट में उर्फी जावेद से लेकर बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट टीना दत्ता तक का नाम शामिल है।

उर्फी जावेदउर्फी जावेद
इस लिस्ट में सबसे टॉप पर उर्फी जावेद का नाम आता है। वो अक्सर अपनी टॉ’पलेस फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

टीना दत्ताटीना दत्ता
बिग बॉस 16 में नजर आ रही कंटेस्टेंट टीना दत्ता ने भी एक बार टॉ’पले’स होकर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया था।

शमा सिकंदरशमा सिकंदर
इस लिस्ट में बो’ल्डने’स क्वीन शमा सिकंदर का भी नाम शामिल है। एक्ट्रेस ने भी कई बार अपने टॉ’पले’स फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

मोनालिसा
भोजपुरी से लेकर टीवी तक में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा भी टॉ’पले’स फोटोशूट करवा चुकी हैं।

आशका गोराडि‍या
टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडि‍या ने भी टॉ’पले’स होकर फैंस के होश उड़ा दिए थे। उनका ये अंदाज देख फैंस आ’हें भरने पर मजबूर हो गए थे।

चाहत खन्नाचाहत खन्ना
टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने भी टॉ’पले’स फोटोशूट करवाया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने किलर पोज दिए थे।

दिव्या अग्रवाल
बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल ने भी टॉ’पले’स होकर सभी को हैरान कर दिया था। उनका ये बोल्ड अंदाज देख फैंस घायल हो गए थे।

करिश्मा शर्मा
टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने भी अपनी तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वो टॉ’पले’स होकर किलर पोज दे रही थी।

काम्या पंजाबीकाम्या पंजाबी
बिग बॉस फेम काम्या पंजाबी ने भी टॉ’पले’स फोटोशूट करवाया था। एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आया था।

Advertisement