बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं, जो फिल्मों और वेब सीरीज में बोल्ड सीन देने से नहीं हिचकिचाती हैं। वहीं कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो शादी के बाद भी कैमरे के सामने जमकर इंटीमेट सीन देती हैं।आइए आज जानते हैं उन हसीनाओं के बारे में।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक जोनस से शादी की थी। वह कभी भी स्क्रिप्ट की डिमांड के मुताबिक कैमरे के सामने बोल्ड सीन देने से मना नहीं करती हैं। उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में राजकुमार राव के साथ इंटीमेट सीन दिए थे।

लारा दत्ता

लारा दत्ता ने कुछ साल पहले महेश भूपति से शादी की थी। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘हिचक्स एंड हुकअप्स’ में लारा ने बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया था. सीरीज में उन्होंने अपने से छोटे अभिनेता के साथ कई इंटीमेट सीन दिए।

समांथा

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस समांथा बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में जमकर इंटीमेट सीन दिए, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आईं।

करीना कपूर

करीना कपूर को शादी के बाद भी बोल्ड सीन से कोई गुरेज नहीं है। उन्होंने फिल्म ‘की एंड का’ में अर्जुन कपूर के साथ कई इंटीमेट सीन शूट किए थे, जो काफी चर्चा में रहे थे।

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे आए दिन अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. फिल्मों में आने से पहले उन्होंने बेनेडिक्ट टेलर से शादी की। राधिका ने फिल्म ‘पार्च्ड’ में अभिनेता आदिल हुसैन के साथ बोल्ड सीन दिए थे। राधिका ने कैमरे के सामने अपना टॉप उतार दिया।

Advertisement