Actress Bold Scene in Movies: सिनेमा में एक दौर ऐसा भी रहा जब शादी करते ही एक्ट्रेस का करियर खत्म हो जाता था डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से लेकर अमृता सिंह (Amrita Singh) तक इसका उदाहरण रही हैं. हालांकि ये बात और है कि कुछ सालों के बाद इन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की. लेकिन आज के दौर में कहानी थोड़ी बदल चुकी है. आज एक्ट्रेस काम के साथ-साथ प्यार करती हैं और फिर शादी करके घर भी बसाती हैं. शादी करने के बाद घर परिवार के साथ-साथ वो करियर को भी संभाल रही हैं. लेकिन हंगामा तब हुआ जब शादीशुदा होने के बाद एक्ट्रेस इंटीमेट सीन्स करने से भी नहीं हिचकीं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी की. शादी के बाद वो फिल्मों से दूर नहीं हुई बल्कि लगातार काम कर रही हैं. वहीं इसी साल रिलीज उनकी गहराईयां फिल्म में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देखकर हर कोई दंग रह गया था. सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका के बीच काफी बोल्ड, रोमांटिक और इंटीमेट सीन्स थे जिन्हें देखकर लोगों को यकीन ही नहीं हुआ था.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)
ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू हैं उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी की है जो हमशा से घर, परिवार, परंपराओं का आदर करता रहा है. कहा जाता है कि शादी के बाद जब ऐश्वर्या ने एक्टिंग में वापसी की और ऐ दिल है मुश्किल में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन दिए तो ये देखकर उनके घर में काफी हंगामा मचा था.

काजोल (Kajol)
काजोल ने भी शादी के बाद कुछ सालों के लिए स्क्रीन को अलविदा कह दिया था. लेकिन आमिर खान के साथ फनाह में उन्होंने जिस तरह से इंटीमेट सीन दिया उसे देखकर किसी को यकीन नहीं हुआ था.

करीना कपूर (Kareena Kapoor)
शादी ही नहीं बल्कि दो बच्चों के जन्म के बाद भी करीना काम कर रही हैं और उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है. वहीं की एंड का में अर्जुन कपूर के साथ किसिंग सीन देकर करीना ने भी सबके होश उड़ा दिए थे.

Advertisement