एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की मानें तो शादी के बाद उनका वजह 8 किलो तक बढ़ गया था। खास बात यह है कि ऐसा महज दो महीने के अंदर हुआ था। उन्होंने यह खुलासा एक हालिया इंटरव्यू के दौरान किया है। दरअसल, काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venky) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में वे एक वेबसाइट से बात कर रही थीं। उन्होंने इस बातचीत में अपनी सास यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) की मां वीणा देवगन के साथ अपने ताल्लुकात पर भी बात की।

इस वजह से बढ़ा था काजोल का वजन

काजोल ने बताया, “शादी के दो महीने बाद ही मेरा वजह 8 किलो बढ़ गया था। रोज सुबह हमारे टेबल पर अलग-अलग तरीके के परांठे होते थे। गोभी परांठा, पनीर परांठा, गोभी पनीर परांठा, कच्चे आलू का परांठा, नॉर्मल आलू का परांठा और इन सब पर वाइट बटर लगाया जाता था। उस समय मैं डाइट के बारे में बिल्कुल नहीं जानती थी। डाइटिंग का D भी नहीं पता था।”

काजोल ने मंगाली शुरू की मछली

काजोल ने इस दौरान यह भी बताया कि शादी के बाद उन्होंने देवगन परिवार में मछली मंगाना शुरू की। बकौल काजोल, “घर में मैं और मेरी सास बैठके अब मच्छी खाते हैं। महीने में एक बार केंकड़ा मंगाते हैं।” काजोल ने इस दौरान यह भी बताया कि कैसे वे खुद केकड़े को तोडती हैं। उन्होंने सलाह दी कि इस प्रोसेस में किसी को काले कपड़े, ग्लासेस नहीं पहनना चाहिए और ना ही मेकअप करना चाहिए। बकौल काजोल, “हाथ से खाने का अलग ही स्वाद होता है। अगर ऐसे ना खाओ तो स्वाद नहीं आता।”

9 दिसम्बा को रिलीज हो रही ‘सलाम वेंकी’

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1992 में रिलीज हुई फिल्म ‘बेखुदी’ से की थी, जिसमें उनके को-एक्टर कमल सदाना थे। उस वक्त काजोल की उम्र महज 18 साल थी। बाद में उन्होंने  ‘बाजीगर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘इश्क’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी ख़ुशी कभी गम’, ‘फना’ और ‘तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर’ जैसी शानदार फिल्मों में काम किया। उनकी अगली फिल्म ‘सलाम वेंकी’ 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रेवती के निर्देशन में बनी इस फिल्म में काजोल वेंकी (विशाल जेठवा) की मां के रोल में दिखाई देंगी।

Advertisement