पूनम पांडे एक भारतीय मॉडल फिल्म अभिनेत्री हैं। पूनम पाण्डेय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों की वजह से कम अपने बेतुके बयानों के कारण ज्यादा चर्चा का विषय बनीं रहतीं हैं। पूनम अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी सीरीज़ लॉक अप में पूनम पांडे ने भी शानदार एंट्री ली हैं।
poonam_pandey.jpg
बता दे कि पूनम पांडे ने हाल में ही अपने पति से जुड़े कई बातों का खुलाशा किया हैं। पूर्व पति सैम बॉम्बे के बारे में बात की और बताया कि उस रिश्ते के उतार-चढ़ाव ने उनके मानसिक स्वा’स्थ्य को कैसे बुरी तरह से प्रभावित किया। एक इंटरव्यू के दौरान जब पूनम पांडे से इस बारें में पूछा गया कि उनके करियर में कोई विवाद था जिसका उन्हें पछतावा था? इस जवाब को सुनते हुए पूनम पांडे ने बेबाक तरीके से जवाब देते हुए कई साऱी चीजे कहीं हैं ।
poonam_.jpgपूनम पांडे कहती हैं कि- वह वास्तव में तब आहत हुईं थीं जब लोगों ने मान लिया कि उनकी शादी और शादी में लड़ाईयां सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है। बता दें कि पूनम ने सैम बॉम्बे पर ‘मा’र’पीट और छे’ड़छा’ड़ का आरोप लगाया था।पूनम पांडे कहती हैं कि एक समय ऐसा था जब मैं अस्पताल में भर्ती थी। जब मैं अपने ट्रॉमा’ से गुजर रही थी। बहुत सारे लोगों ने कहा कि मैंने इसे एक पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया। मुझे उनकी इन बातों को सुनकर काफी बुड़ा लगा। तब जाकर मुझे इस बात का एहसास हुआ कि शायद मैने ही उन्हें इस तरह बात करने की आजादी दी है।
poonam_pandey.jpgइस इंटरव्यू के दौरान जब पूनम पांडे से पूछा गया कि क्या वह अपने रिश्ते में आई खटाश को ठीक करने की कोशीश की थी। जिस पर पूनम पांडे कहती हैं कि मैं अपने जीवन में सच्चे प्यार की तलाश में थी। मैं नहीं चाहती थी की मेरा तला’क हो। कोई भी व्यक्ति यह नहीं चाहेगा कि उनका तलाक हो। मैं चीजों को सुलझाने की कोशिश कर रही थी। पूनम पांडे कहती हैं कि मुझे शारी’रिक रूप से ‘मा’रा गया मुझे बं’दी बना कर रखा जिसके बाद मैंने त’लाक लिया।
Advertisement