‘शादी से पहले से’क्स या…’, शादी के 4 महीने बाद ही मां बनी नयनतारा तो लोगों ने किए ऐसे सवाल

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ इंडियन फिल्मों की सुपर सितारा नयनतारा (Nayanthara) मां बन गई हैं। नयनतारा के पति विग्नेश शिवान (Vignesh Shivan) ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। उनके मुताबिक़, वे जुड़वां बच्चों के पैरेंट्स बने हैं। हालांकि, शादी के महज 4 महीने बाद ही बच्चों के जन्म को लेकर लोग नयनतारा और विग्नेश को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, कपल के फैन्स उनका समर्थन करते हुए इन ट्रो’ल’र्स को जवाब भी दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

विग्नेश की पोस्ट देखने के बाद एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट किया है, “यह साइंस से भी आगे की चीज है।” एक यूजर ने पूछा है, “से’रो’गे’सी?” एक यूजर का कमेंट है, “बहुत तेज।” एक यूजर का कमेंट है, “यह कैसे संभव है?” एक यूजर का कमेंट है, “उन्होंने बच्चों को गोद लिया है।” एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा है, “बधाई हो दोनों को। इ’रु’मु’ग’न स्पी’ड ड्र’ग का असर।”

Advertisement
See also  सारा अली खान के प्रपोजल का विजय देवरकोंडा ने दिया जवाब, कहा- तुम काफी क्यूट हो!

Nayanthara And Vignesh Shivan Getting Trolled For Becoming Parents Just After Four Months Of Their Wedding GGA

Advertisement

वहीं, नयनतारा और वि’ग्ने’स को सपोर्ट करने वाले लोगों ने उनके बचाव में कमेंट किए हैं। म’सल’न एक यूजर ने लिखा है, “सेरोगेसी या शादी से पहले से”क्स, जो भी हो, इससे आपका कोई लेना-देना नहीं है।”एक अन्य यूजर ने लिखा है, “यह जो भी हो से’रो’गे’सी या अ’डॉ’प्टे’ड। यह उनकी इच्छा है, उनकी फैमिली है, उनके बच्चे हैं। मैं उनके लिए सिर्फ खुशियों, शांति और प्यार की कामना करती हूं।”

Nayanthara And Vignesh Shivan Getting Trolled For Becoming Parents Just After Four Months Of Their Wedding GGA

एक यूजर ने लिखा है, “यह देखना दुखद है कि कपल को बधाई देने की बजाय ज्यादातर लोग यह जानना चाहते हैं कि कैसे? लोग कब बड़े होंगे और समझेंगे कि यह उनकी चॉइस है। यह किसी की निजी चॉइस है कि प्रे’ग्नें’ट होना है, अ’डॉ’प्ट करना है या फिर से’रो’गे’सी से करना है। जज करना बंद करें और न’व’जा’तों का स्वागत करें।”

See also  41 साल की इस एक्ट्रेस ने सरेआम खोल दी अपनी S'E'X लाइफ, बिना हिचकिचाए शेयर किए प्रा'इ'वे'ट फो'टो

Nayanthara And Vignesh Shivan Getting Trolled For Becoming Parents Just After Four Months Of Their Wedding GGA

जून  में हुई थी नयनतारा की शादी

नयनतारा और विग्नेस शिवान की शादी इसी साल 9 जून को महाबलीपुरम में हुई थी और 9 अक्टूबर को उन्होंने अपने बच्चों के जन्म की खुशखबरी फैन्स के साथ साझा की। शादी से पहले नयनतारा और विग्नेश शिवान ने लगभग 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया है। विग्नेश पेशे से फिल्म डायरेक्टर हैं और उनका अफेयर नयनतारा के साथ 2015 की फिल्म ‘Naanum Rowdy Dhaan’ के सेट पर शुरू हुआ था। विग्नेश से पहले नयनतारा लगभग साढ़े तीन साल तक फिल्म डायरेक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रही हैं।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page