शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने खोल दिये घर के राज़, कहा मेरी माँ मेरे पिता ….

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान के तौर पर मशहूर शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। एक्टर एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिसमें उनकी परफॉर्मेंस दमदार रही है। फैंस किंग खान की एक्टिंग के दीवाने हैं। बता दें कि शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस एक्टर की पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में उनकी एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि शाहरुख खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक्टर अपनी रोमांटिक फिल्मों के साथ-साथ अपनी तस्वीरों के चलते भी चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण एक वीडियो है। हाल ही में किंग खान की एक वीडियो सोशल मीडिया साइट यूट्यूब पर जोरों से वायरल हो रही है। वायरल वीडियो पर इस समय लाखों में व्यूज़ आ चुके हैं। बता दें कि ये वीडियो हाल का नहीं बल्कि काफी पुराना है। वायरल वीडियो को साल 2006 से 2007 के बीच में बनाया गया है। वायरल वीडियो में सुहाना अपनी मां गौरी खान की एक्टिंग करती नज़र आ रही हैं।

See also  तेजस्वी ने खोला बेडरूम का राज, कहा- करण रोज रात में ऊपर आकर….

अगर बात करें वायरल वीडियो की तो वीडियो में सुहाना खान अपनी मां गौरी खान की मिमिक्री करती नज़र आ रही हैं। सुहाना को अपनी मां की मिमिक्री करता देख शाहरुख काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहे हैं। शाहरुख की लाड़ली ने पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी है। जिसमें वो काफी ज्यादा क्यूट लग रही हैं। फैंस उनकी इस बचपन की वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। सुहाना खान की इस वीडियो पर यूज़र्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। जिससे पता लगता है कि फैंस को उनकी ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आई।

Advertisement

बता दें कि सुहाना खान अब 22 साल की हो चुकी हैं। उनका जन्म साल 2000 में हुआ था। फैंस सुहाना को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बड़े होने के साथ ही सुहाना काफी ज्यादा बोल्ड और हॉट हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना जल्द ही किसी-न-किसी फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख की लाड़ली करण जौहर की फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं।

Advertisement

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page