Nora Fatehi Uncomfortable: फैशनेस्टा नोरा फतेजी जिस भी इवेंट में पहुंच जाए वहां हर किसी की छुट्टी कर देती हैं। महफिल में एक एक आंख नोरा की बोल्डनेस और कर्वी फीगर पर थमी रह जाती है। वहीं नोरा भी अपनी परफेक्ट फिगर को बढ चढ़कर फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं। कई बार नोरा डेयरिंग फैशन के कारण ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो चुकी हैं।

ऊप्स मूमेंट के साथ साथ कई बार हीरोइने अपने ड्रेस के कारण काफी अनकंफर्टेबल भी फील करती दिखाई देती हैं। इस बार नोरा के साथ कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन नोरा ड्रेस के कारण नहीं बल्कि एक शख्स की हरकतों के साथ रैंप पर पब्लिकली अनकंफर्टेबल फील करती दिखाई दीं।

Nora Fatehi

शो स्टॉपर बनीं नोरा फतेही ने शानदार रैंप वॉक और इसके बाद वो पूरे ग्रुप के साथ रैंप पर उतरीं। इस दौरान काले कोट वाले शख्स की हरकतें जरा अजीब थीं जिसके कारण नोरा काफी अनकंफर्टेबल फील करती दिखाई दे रही थीं। ये मूमेंट कैमरों में भी कैद हो गया। सामने आई कुछ तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शख्स ने नोरा की बट पर हाथ रखा है जिसे ये हसीना हटाती दिखाई दे रही है। इसके साथ ही जबरन किस भी किया जिसपर नोरा के एक्सप्रेशन से उनकी फीलिंग साफी दिखाई दे रही हैं।

Nora Fatehi

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग काफी गुस्सा और नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। और उनका कहना है कि जब नोरा जैसी ए लिस्टर के साथ इंडस्ट्री में ऐसा होता है तो फिर न्यूकमर्स की क्या हालत होती होगी।

Nora Fatehi

नोरा बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2023 में कैट वॉक करती नजर आईं, तो उनका हद से ज्यादा सिजलिंग लुक देखकर लोगों के होश उड़ गए। टाइट गाउन में कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती ये बाला इतनी गजब की लग रही थी कि इनकी तो तस्वीरें और वीडियो देख ही आप नोरा फतेही के दीवाने हुए बगैर नहीं रह सकेंगे।

 

 

‘हाय! क्या लग रही है’। नोरा फतेही की तस्वीरों और वीडियो पर जैसे ही नजर पड़ी, तो मुंह से सबसे पहले यही निकला। कर्वी फिगर पर टाइट गाउन और मोहक अदाएं, ये कॉम्बिनेशन ऐसा था कि किसी का दिल काबू में रह ही नहीं सके। चाहे मेल फैन्स हों या फिर फीमेल, नोरा का ये रूप देख, मुंह से सिर्फ और सिर्फ तारीफ ही निकल सकेगी।

 

 

 

 

नोरा की ये स्टील ग्रे ड्रेस सिल्क-टूल कपड़े से बनाई गई थी। इसकी शीयर क्वालिटी टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करते हुए ओवरऑल लुक में जबरदस्त ऊम्फ फैक्टर ऐड करने में कामयाब रही। साथ ही इसकी लो-कट नेकलाइन, प्लंजिंग डीटेल और नूडल स्ट्रैप्स भी हॉटनेस के लेवल को हाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही थीं।

Advertisement