Adil Beats Rakhi Sawant: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल दुर्रानी के प्यार की कहानी हर एक ही जुबां पर हैं. ये दोनों सितारे आए दिन कैमरे के सामने कभी एक दूसरे को गले लगाते नजर आते हैं तो कभी कैमरे के सामने रोमांस करते नजर आते हैं. लेकिन अब राखी सावंत और आदिल का ऐसा शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में राखी सावंत आदिल से किस मांगती नजर आ रही हैं. आदिल राखी की इस हरकत से इतने ज्यादा परेशान हो जाते हैं कि बीच सड़क ही उनकी पि’टा’ई कर देते हैं. आदिल और राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बॉयफ्रेंड से की किस की डिमांड

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देखेंगे कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. राखी और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी सड़क पर खड़े हैं. राखी अचानक मस्ती के मूड में आ जाती हैं. इसके बाद वो सड़क पर आदिल से कि’स की डिमांड करने लगती है. आदिल राखी की ये बात सुनकर शॉक्ड हो जाते हैं. इसके बाद वो कुछ ऐसा कर देते हैं कि वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.

राखी की कर दी पि’टा’ई

राखी सावंत किस की बार-बार डिमांड करने लगती हैं. इसके बाद आदिल (Adil Durrani) भी मस्ती के मूड में आ जाते हैं और पैर को मोड़कर राखी की बैक पर जोर-जोर से मा’र’ने लगते हैं. आदिल के मारते ही राखी चिल्लाने लगती हैं और कहती हैं- बेबी क्यों मारा.

फैंस खूब देख रहे वीडियो

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत और आदिल की इस मस्ती को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें, राखी और आदिल एक दूसरे के साथ हमेशा साए की तरह रहते हैं. आए दिन दोनों कैमरे के सामने जमकर पोज भी देते हैं.

Advertisement