मुंबई: बी-टाउन स्टार्स अपनी चकाचौंध से भरी जिंदगी के लिए जाने जाते हैं। बाॅलीवुड में एंट्री करते ही एक्टर्स की जिंदगी बदल जाती है। जहां कुछ स्टार्स  सफलता हासिल करके सांतवे आसमान पर पहुंच जाते हैं। वहीं कुछ स्टार्स को फिल्म इंडस्ट्री की ये रंगीन दुनिया रास नहीं आती और वे इसे छोड़ने का फैसला कर लेते हैं। वे अपने टाॅप का करियर छोड़ धर्म का रास्ता अपना लेते हैं।

Bollywood Tadka

‘बिग बाॅस’ फेम सना खान, एक्ट्रेस जायरा वसीम समेत कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपना अच्छा खासा करियर छोड़ अ’ल्ला’ह का रास्ता अपनाया। वहीं अब इस लिस्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस  सहर अफशा का नाम शामिल हो गया है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने इ’स्लाम के लिए बॉलीवुड की चकाचौंध भरी गलियों को छोड़ने का फैसला ले लिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी।

Bollywood Tadka

सहर अफशा ने अपनी पोस्ट में लिखा-‘मैं आप सबको मु’त्तलेई करना चाहती हूं कि मैंने ये तय किया है कि मैं शोबिज फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर जा रही हूं और अब इसे मेरा कोई तालुक नहीं होगा और इं’शाअ’ल्लाह मैं अगली जिंदगी इ’स्लामी ता’लीमत और अ’ल्लाह के अ’ल्हम के मुताबिक गुजारने का इरा दा रखती हूं और अपनी गुज़िष्ट जिंदगी से तौ’बाह करती हूं और अ’ल्लाह से तौ’बा करती हूं और अ’ल्लाह से माफी की तालाबगर हूं।’

उन्होंने आगे लिखा-‘अगर मुझे बहुत ज्यादा शोहरत और दौलत भी मिल जाए लेकिन हमेशा एक खलाश में भी मु’बताला रही क्योंकि इस जिंदगी की मैंने बचपन मैं भी तसवर नहीं की थी बस इत्तिफाक से ही इंडस्ट्री में आई और आगे ही बढ़ती गई…लेकिन अब सब खत्म करने का इरदा कर लिया है और अगली जिंदगी इं’शाल्ला’ह अ’ल्लाह के हुकुम के मुताबिक गुजारने का इरदा है।सहर की पोस्ट पर सना खान ने कमेंट करते हुए उनके लिए खुशी जताई।’

सहर के इस फैसले को सुन उनके चाहने वाले काफी निराश हो चुके हैं। सहर भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम हैं।सहर के लाखों दीवाने हैं जो उनके हर एक फिल्मी गानों और फिल्मों का इंतजार बेसब्री से करते नजर आते थे।

Advertisement