Sunny Leone: बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सनी लियोनी ने डेनियल वेबर के साथ साल 2011 में शादी कर ली थी। उसके बाद से ये कपल एक अच्छी और खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

सनी लियोनी ने खोला ये बड़ा राज
सनी लियोनी के तीन बच्चे भी हैं। आपको बता दें कि सनी लियोनी ने डेनियल वेबर के साथ लव मैरिज की है लेकिन उससे पहले भी वह एक शख्स से बहुत प्यार करती थीं। हालांकि उनका वो रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका था।

sunny leone

पास्ट को याद कर रोने लगीं सनी लियोनी
सनी लियोनी अपने उस एक्स-बॉयफ्रेंड से शादी भी करने वाली थीं लेकिन अचानक ही दोनों का रिश्ता टूट गया था। आपको बता दें कि टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो स्पिलट्सविला को होस्ट करने के दौरान एक एपिसोड में सनी लियोनी अपने पास्ट को याद कर कैमरे पर ही फूट फूटकर रोने लगी थीं।

सनी ने कहा- मैं इसे फील कर सकती हूं
उस शो में एक कंटेस्टेंट ने अपनी सगाई टूटने के बात बताई थी जिसे सुनने के बाद सनी लियोनी को भी अपना पास्ट याद आ गया था। वह शो में इमोशनल हो गई थीं। अपने बीते कल को याद करते हुए सनी लियोनी ने कहा था- मुझे पता है कि जब कोई अपना छोड़कर चला जाता है तो कैसा लगता है। जब सगाई टूट जाती है तो कैसा फील होता है।

शादी से पहले एक शख्स के प्यार में पागल थीं सनी लियोनी
सनी लियोनी ने बताया कि डेनियल वेबर से शादी होने से पहले वह एक शख्स के प्यार में पागल थीं। दोनों ने सगाई भी कर ली थी और जल्द ही शादी भी करने वाले थे। लेकिन अचानक ही उनके बॉयफेंड ने उन्हें छोड़ दिया था और सगाई भी तोड़ दी थी। सनी ने बताया कि जब उन्होंने अपने उस बॉयफ्रेंड से सगाई तोड़ने का कारण पूछा था तो उसने बताया था कि वह सनी से प्यार नहीं करता है।

डेनियल वेबर के साथ सनी लियोनी की लव मैरिज
सनी लियोनी ने कहा- वो मुझसे प्यान नहीं करता था। वो सिर्फ धोखा दे रहा था। मुझे उसे भूलने में काफी समय लगा था। हालांकि अब मैं सबकुछ भूल चुकी हूं और जिंदगी मेंआगे बढ़ चुकी हूं। मैंने डेनियल वेबर के साथ लव मैरिज की है और हम अपने तीनों बच्चों के साथ काफी खुश हैं।

Advertisement