Splitsvilla 14 Sunny Leone-Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर ही अपने कपड़ों और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी (Urfi Javed New Look) के कपड़ों पर अब स्पिलट्सविला 14 (Splitsvilla 14 Latest Episode) में भी कमेंट कर दिया गया है, ये कमेंट और किसी ने नहीं बल्कि खुद सनी लियोनी (Sunny Leone) ने किया है. उर्फी जावेद (Urfi Javed Photos) अपकमिंग एपिसोड में एक नए अतरंगी स्टाइल में नजर आने वाली हैं. उनके नए आउटफिट पर सनी लियोनी (Sunny Leone Photos) अपना कमेंट देती हैं.

सनी लियोनी हुईं उर्फी के स्टाइल से इंप्रेस 

स्पिलट्सविला 14 (Splitsvilla 14 Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ब्लैक नेट की एक ड्रेस पहनी नजर आएंगी. जिसमें उन्होंने अपनी चेस्ट को दो बतखों(Swans) से ढका होगा. सनी लियोनी, उर्फी के इसी स्टाइल से इंप्रेस होकर तारीफ करती नजर आएंगी.  सनी लियोनी (Sunny Leone) कहती हैं, ‘उर्फी तुम्हारा आउटफिट अमेजिंग और बीच वियर के तौर पर एकदम परफेक्ट है. मुझे तुम्हारी कपड़ों की च्वाइस पसंद है और ये बेहद अच्छा लग रहा है.’

उर्फी ने सनी को दिया ऐसा जवाब

सनी लियोनी (Sunny Leone and Urfi Javed) से तारीफ सुनकर उर्फी कहती हैं, ‘मैं अपने यूनिक ड्रेस सेंस के लिए पहचानी जाती हूं. आप मुझसे मुकाबला कर सकती हैं लेकिन मेरे आउटफिट्स से नहीं कर सकती हैं. ये हमेशा ही लोगों की इमेजिनेशन से बाहर होता है.’ स्पिलट्सविला 14 के अपकमिंग एपिसोड में सिर्फ सनी लियोनी (Sunny Leone) ही नहीं शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) भी उर्फी के लिए गाना गाते नजर आते हैं.

Advertisement