नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में अपनी जबरदस्त अदाकारी के दम पर दुनियाभर के लोगों के दिलों में अपनी एक जगह बना ली है. ऐसे में आज दर्शक उनकी हर फिल्म का उत्सुकता से इंतजार करते हैं. इसका एक खास कारण यह भी है कि हर फिल्म में जाह्नवी का एक अलग अंदाज देखने को मिलता है. वैसे, अपनी फिल्मों के अलावा जाह्नवी अपने स्टाइल और फोटोशूट्स के कारण भी खूब सुर्खियों में रहती हैं.

Janhvi Kapoor के बो’ल्ड लुक पर टिकी नजरें

जाह्नवी अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिशें करती हैं. ऐसे में उनके पेज पर उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल जिंदगी तक की झलक देखने को मिल जाती है. फिलहाल एक्ट्रेस मालदीव वैकेशन्स की फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस अपनी बो’ल्ड’नेस से सभी के होश उड़ा रही हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी फिर स्टाइलिश अंदाज में नजर आई हैं.

बेहद हॉ’ट दिख रही हैं जाह्नवी कपूर

फोटोज में एक्ट्रेस साटिन का पर्पल ट्यूब क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम शॉर्ट्स कैरी किए हैं. जाह्नवी ने अपने इस लुक न्यू’ड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच के साथ ओपन रखा है. फोटोज में जाह्नवी बेहद हॉ’ट दिख रही हैं. उनके कर्वी फि’गर पर भी फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

जाह्नवी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उन्हें लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. पिछले ही एक्ट्रेस को फिल्म ‘मिली’ में देखा गया था. अब जल्द ही वह ‘बवाल’ टाइटल से बन रही फिल्म में दिखाई देंगी. इसके बाद उनके पास फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी कतार में है.

Advertisement