बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए है। उन्हें अभी हाल ही में जान से मारने के धमकी मिली थी, जिसके बाद सलमान खान ने गन लाइसेंस भी ले लिया है।

जिसके बाद से वो एक्टर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। अब सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सलमान का नाम तजाकिस्तान के रहने वाले अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) से जुड़ रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अब्दु रोजिक दुनिया के सबसे छोटे सिंगर है। बताया जा रहा है अब्दु रोजिक सलमान के साथ फिल्मों में नजर आ सकते है।

इस फिल्म में नजर आएंगे अब्दु रोजिक

सलमान खान ने कई एक्टर और एक्ट्रेस को अपनी फिल्मों में चांस दिया है। सलमान खान ने बॉलीवुड में कई लोगों को स्टार बना दिया है। अब इस लिस्ट में तजाकिस्तान के अब्दु रोजिक का नाम भी जुड़ने वाला है। बताया जा रहा है अब्दु रोजिक जल्द ही सलमान खान की फिल्म में नजर आ सकते है।

इसकी जानकारी अब्दु रोजिक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर के दी है। दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक ने इंस्टाग्राम पर अभी हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन में लिखा है कि मैं ‘भाईजान‘ के लिए तैयार हूं। जानकारी के लिए आपको बता दें सलमान खान की फिल्म नाम भी ‘भाईजान’ है। अब्दु रोजिक इस से पहले मीडिया से बात करते हुए सलमान खान के साथ काम करने को लेकर खुलासा कर चुके है। इस फिल्म में उनको खास रोल दिया गया है। अब्दु रोजिक ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सलमान खान की फिल्म में वो ‘गैंगस्टर’ के रोल में नजर आने वाले है।

ऐसी होगी सलमान की फिल्म

सलमान खान और पूजा हेगड़े की लीड रोल वाली ये फिल्म भाईजान में आपको भरपूर कॉमेडी देखने को मिलने वाली है। सलमान खान की इस फिल्म का का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है। सलमान खान इसके अलावा कटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाले है। साथ ही सलमान शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी कैमियो रोल करते नजर आएंगे।

Advertisement