सलमान खान की भाभी मलाइका अरोड़ा से पहले सलमान की बहन के साथ संबंध बना चुके है अर्जुन कपूर,हुआ खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। दरअसल मलाइका और अर्जुन को अधिकांश एक साथ स्पॉट किया जाता हैं।

जहां दोनों वेकेशन और कभी-कभी तो एक दूसरे के घर पर भी क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखते रहते हैं। वही दोनों के शादी की खबरे भी आए दिन सुनने को मिलते रहती हैं।वही मलाइका की ये दूसरी शादी होगी ये बात तो सभी जानते होंगे,लेकिन क्या आपको पता हैं

Advertisement

Sibling support: What it means to be Salman Khan's sisters

Advertisement

की अर्जुन कपूर का भी इससे पहले एक एक्ट्रेस के साथ रिलेशन की खबरे सुनने में आई थी। वही एक्ट्रेस का नाम सुनकर तो आप भी शॉक हो जाएंगे। दरअसल शादी के 19 साल बाद 2017 में मलाइका और अरबाज़ खान तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे।

See also  VIDEO:बेली डांस करते-करते नीचे खिसक गई उर्फी जावेद की ड्रेस, भड़के लोग बोले- ऐसे कपड़े...

वही मलाइका के साथ रिलेशन में आने से पहले अर्जुन कपूर का नाम सलमान खान की बहन अर्पिता खान से भी जुड़ चुका है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन कपूर और अर्पिता खान एक समय काफी सीरियस रिलेशन में थे ।

Arpita Khan Arjun Kapoor - Rabu, 23 november 2016 salman khan belum bisa memaafkan arjun kapoor atas kesalahannya. - Carneal

वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इनका अफेयर पूरे दो सालों तक चला था. हालांकि, फिर इनका ब्रेकअप हो गया था और आगे चलकर अर्पिता खान ने आयुष शर्मा से शादी कर ली थी. इस शादी से इनके दो बच्चे हैं।

वही खबरों की माने तो कहा ये भी जाता हैं की जब सलमान खान के परिवार को ये पता चला था की मलाइका और अर्जुन रिलेशन में है तो सलमान के परिवार वालों ने अर्जुन को समझने की भी खूब कोशिस की थी।

See also  खुली ना'ई'टी में जैकलीन ने किया जबदस्त डांस, कमर हि'ला-हि'लाक'र दिए ऐसे पोज

लेकिन उस वक़्त अर्जुन ने किसी की एक भी नहीं सुनी और मलाइका से अपने प्यार को जग जाहिर कर दिया।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page