सोनाक्षी सिन्हा ने खुलासा किया है कि सलमान खान बहुत लापरवाह हैं, लेकिन वे अपने काम को लेकर बहुत जुनूनी भी हैं। सोनाक्षी का कहना है कि वे टाइम के पाबंद नहीं हैं। वे सारी चीजें मन मुताबिक करते हैं। सेट पर कभी वे टाइम से नहीं आते हैं। जब मन करता है, तभी वे सेट पर आते हैं। लेकिन उनकी खासियत भी है कि वे काम बिना पूरा किए कभी भी पैकअप नहीं करते हैं।

सोनाक्षी बोलीं- सलमान छोटी-छोटी बातों की परवाह नहीं करते हैं

राज शमानी को दिए इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा- वे बहुत लापरवाह हैं, लेकिन इसके साथ ही वे काम को लेकर बहुत ईमानदार भी हैं। हां, ये पूरी तरह से विरोधाभास बातें हैं, लेकिन यही सच है। मैंने उन्हें देखा है कि वे छोटी-छोटी बातों की परवाह नहीं करते हैं।

सोनाक्षी ने आगे कहा कि सलमान वही करते हैं, जो उनका मन करता है। एक्ट्रेस ने कहा- उदाहरण के लिए, वे चाहें तो साइकिल से ही सेट पर आ जाते हैं। सेट पर जब आने का मन करता है, तभी आते हैं। ठीक वैसे ही उनका जब मन करता है, तब ही वे खाना भी खाते हैं।

कुल मिलाकर वे वहीं करते हैं, जो उनका मन करता है। लेकिन इसके साथ ही वे अपने काम को लेकर भी बहुत ईमानदार हैं। जब तक उनका काम खत्म नहीं हो जाता, वे सेट से नहीं जाते हैं। ये सब थोड़ा अजीब है, लेकिन वे यह कैसे करते हैं मुझे भी नहीं पता है।

सोनाक्षी ने 2010 में सलमान खान की फिल्म दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वे सलमान की ऑन-स्क्रीन वाइफ के रोल में दिखी हैं। सलमान के साथ सोनाक्षी ने दबंग 2 और दबंग 3 में भी काम किया है। सोनाक्षी को इंडस्ट्री में लाने का क्रेडिट भी सलमान को ही दिया जाता है।

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों वेब सीरीज हीरामंडी में अपने किरदार को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल में उन्हें फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में देखा गया था। वहीं, आने वाले दिनों में वे हॉरर फिल्म काकुडा में देखी जाएंगी।

Advertisement