Urfi Javed Bold Look: उर्फी जावेद ने एक बार फिर टॉपलेस होकर ब’वाल मचा दिया. सिर्फ नगीनों से चांदी से बदन को ढकती हसीना ने मानो सभी को पीछ छोड़ दिया है और बो’ल्डनेस की रेस में वो सबसे आगे निकल आई हैं.

उर्फी ने पार की हर हद

उर्फी ने पार की हर हद

उर्फी जावेद नए साल के जश्न में भी डूबी हुई नजर आ रही हैं. तभी तो उनके  रंग-ढंग और भी ज्यादा बो’ल्ड हो गए हैं और गुरुवार की रात हसीना ने मानो हर सीमा को लांघ दिया और बो’ल्डनेस की रेस में वो सभी को पीछे छोड़ आगे निकल गईं.

टॉ’पले’स होकर डिनर पर पहुचीं

टॉपलेस होकर डिनर पर पहुचीं

टॉ’पले’स होकर उर्फी ने नगीनों से अपना चांदी सा हु’स्न ढका और उनकी जगमग रोशनी के आगे मानो सब सितारे बने रह गए और वो खुद माहताब बन गईं. हसीना का ये अंदाज अब सोशल मीडिया पर क’हर ढा रहा है.

सिर्फ नगीनों से ढका ब’दन

सिर्फ नगीनों से ढका बदन

उर्फी जावेद बो’ल्ड हैं ये हर कोई जानता है कि बेश’र्मी की सीमा ये हसीना इस तरह लां’घ देगी ये किसी ने ना सोचा था. हालांकि उर्फी हर फिक्र से बेफिक्र है और हर बार की तरह इस बार भी बिंदास होकर पोज देती नजर आईं.

सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा

सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा

उर्फी खास दोस्तों के साथ न्यू ईयर से पहले मुंबई के पॉश रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंची थीं जहां पैपराजी ने उन्हें और उनके लुक को कैमरों में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर छा गया है.

लोग सुना रहे उर्फी को खरी खोटी

लोग सुना रहे उर्फी को खरी खोटी

हर बार की तरह उर्फी के इस लुक पर भी जमकर कमेंट की बरसात हो रही है. कोई उर्फी की हिम्मत की दाद दे रहा है तो कोई फिर से उन्हें सुना रहा है खरी खोटी. लेकिन उर्फी एक बार फिर इन्हें नजरअंदाज कर अपने ही म’स्ती में चूर हैं.

Advertisement