सालों बाद छलका एक्ट्रेस चाहत खन्ना का दर्द, कहा- ‘बीमारी की हालत में भी पति करता था …’

फिलहाल इन दिनों करण मेहरा और निशा रावल का मामला मुख्य सुर्खियां हासिल कर रहा है। एक्ट्रेस निशा रावल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए अपने एक्टर पति करण मेहरा पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि उनके पति ने उन पर साथ भी उठाया जिसकी वजह से उनको चोट भी लगी है। अब यह मामला तलाक तक पहुंचा गया है और दोनों ने पारिवारिक कोर्ट में इसकी अर्जी दे दी है। हालांकि एक्ट्रेस के साथ हुई यह घटना पहली नहीं है, इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां इस तरह के आरोप अपने पतियों पर लगा चुकी हैं। उन्हीं में से एक हैं चाहत खन्ना भी।

See also  बदन पर सिर्फ तार लपेटे बिना ब्रा के नजर आई उर्फी जावेद, देखें वीडियो

जिहां एक्ट्रेस निशा रावल जो इन दिनों सहन कर रही है वहीं तमाम चीजें कभी चाहत खन्ना भी सहन कर चुकी हैं। अभिनेत्री चाहत खन्ना ने भी अपने अपने पति फरहान मिर्जा पर कई तरह के आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था। इसके साथ ही चाहत खन्ना ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए उन्हें निकम्मा तक कह दिया था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि उनका पति उन्हें पैसों के लिए परेशान करता है। वो खुद कुछ काम नहीं करता उसके बाद भी उन्हें अक्सर नीचे दिखाता रहता है।

Advertisement

Advertisement

यही नहीं अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए चाहत ने यह भी कहा था कि उनका पति उनके साथ जबरजस्ती करता है। रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने यह भी बताया था कि उनका पति उनके बीमार होने पर भी उनके साथ बिस्तर में सम्बंध बनाने की डिमांड करता था। चाहत के अनुसार इन सबके बाद ही उन्होंने अलग होने का निर्णय लिया। बताते चलें कि चाहत खन्ना की अब तक दो शादियां हो चुकी हैं। पहले पति से रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने फरहान मिर्जा से शादी की थी। मगर यह शादी भी नहीं चल पाई।

See also  हिजाब समर्थन में कूदी मिस यूनिवर्स 2022 'हरनाज संधू', बोलीं- उनके पर मत काटो, उन्हें उड़ने दो

वहीं चाहत खन्ना के पति का कहना था कि एक्ट्रेस उनके भाई के साथ ही संबंध थे। टीवी धारावाहिक बड़े अच्छे से प्रसिद्धि हासिल करने वाली चाहत खन्ना ने  अपने पति पर आरोप लगाते हुए उन्हें साइको पैथीक कहा था। उन्होंने कहा था कि फरहान मिर्जा पिता और एक पति की ज़िम्मेदारी उठाने लायक नहीं है।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page