सालों बाद छलका शिल्पा का दर्द, कहा – मैं जब 22 साल की थी तब पहली बार अक्षय ने बनाये थे मेरे साथ शाररिक संबंध

करके रखा है कि वे नई अभिनेत्रियों को भी पानी पिला दें। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा शिल्पा शेट्टी की पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, 90 के दशक में उन्होंने बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरआत की और एक के बाद एक कई सफल फिल्में बॉलीवुड को दी। शिल्पा शेट्टी आज राज कुंद्रा की पत्नी है और एक सुखी वैवाहिक जीवन जी रही हैं। मगर इसके अलावा उनके बॉलीवुड में भी काफी अफेयर रहे। अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की अधूरी प्रेम कहानी तो जग जाहिर है।

Shilpa Shetty-Akshay Kumar affair | When Shilpa Shetty accused Akshay Kumar: He used me and conveniently dropped me after he found someone else

बी टाउन में उस समय इस जोड़े ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इनके इश्क के चर्चे हिंदुस्तान की गली गली में होने लगे थे। अक्षय और शिल्पा अपने प्यार में हर हद को पार कर गए थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा शेट्टी ने महज़ 22 साल की उम्र में अपना कुंवारापन खो दिया था।

Advertisement
See also  जब संजय दत्त ने रातों-रात खरीद लिए ली थी मान्यता की गं'दी फिल्म के सभी राइट्स

Why did Shilpa Shetty break up with Akshay Kumar? She reveals! - HopyTapy

Advertisement

यह दौर 90 का दौर था जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी दोनों ही बॉलीवुड के उभरते सुपरस्टार माने जाते थे। यही वजह है कि जब इनके अफेयर की खबर बाहर आई तो इसने खूब सुर्खियां बटोरी, कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। शिल्पा शेट्टी जब लंदन का टीवी शो बिग ब्रदर कर रही थी उस दौरान उन्होंने अक्षय कुमार के साथ रिलेशन को ले कर काफी राज़ खोले थे। उन्होंने इसी शो में एक हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने महज 22 साल की उम्र में अपना कुंवारापन अक्षय कुमार के साथ खो दिया था।

Throwback To The Time When Akshay Kumar Dumped Shilpa Shetty

कहा जाता है कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे से पहली ही मुलाकात में इम्प्रेस हो गए थे। इसकी शुरआत हुई थी फिल्म मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी के सेट से, इसी फिल्म की शूटिंग के वक्त इन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। 1997 में आई जानवर फ़िल्म में फिर इन दोनों की जोड़ी आमने सामने थी। इसी फ़िल्म के दौरान दोनों में नज़दीकियां हद से ज़्यादा बढ़ने लगी। फिर क्या था ‘प्यार छुपता नहीं छुपाने से’ इन दोनों की लव स्टोरी के साथ भी यही हुआ। इन दोनों की प्रेम कहानी अक्सर अखबार में छपने लगी।

See also  बेटे की चाहत के लिए 56 की उम्र में रचाई दूसरी बार शादी, प्राइवेट तस्वीर ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

अक्षय कुमार से पागलों की तरह प्यार करती थीं शिल्पा शेट्टी, 22 की उम्र में खोई वर्जिनिटी || Shilpa Shetty lost her virginity at the age of 22 in love with Akshay Kumar

उस दौरान यह खबर भी आई थी कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी शादी तक कर चुके हैं। इतना ही नहीं उस दौरान यह बात भी सामने आ रही थी कि अक्षय ने अपने एक खास दोस्त को यह भी बताया था कि शिल्पा पर्दे पर जितनी सीधी-सादी और मासूम दिखती हैं, बेड पर वो उतनी ही एक्टिव हो जाती हैं। हालांकि दोनों के इतने आपसी प्रेम के बावजूद भी यह लव अफेयर कुछ ज़्यादा समय टिक नहीं पाया और जल्द ही यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

Why is the love affair of Akshay Kumar and Shilpa Shetty controversial? - Quora

कहा जाता है राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना उन दिनों अक्षय कुमार कर बेहद नजदीक आ चुकी थी। यही वजह है कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का ब्रेकअप हो गया। साल 2001 में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली तो वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ सात फेरे ले लिए।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page