मुंबई:  पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से आज (बबीता जी) एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को कौन नहीं जानता है. आज वह अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से फैंस का दिल जीत चुकी हैं.

लेकिन क्या आप जानते हैं? कि आज सभी की चहेती मुनमुन दत्ता एक समय यौ-न शो”ष”ण का शिकार हुई थीं और इस वजह से उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

Munmun Dutta ने किया बड़ा खुलासा 

2017 में, मुनमुन दत्ता ने खुलासा किया कि उनके चाचा, चचेरे भाई और शिक्षक द्वारा उनका यौ-न उ-त्पी-ड़न और छे’ड़छा’ड़ की गई थी। अपनी एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, “ऐसा कुछ लिखने से मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं. क्योंकि बचपन में मैं अपने चाचाओं से ड’रती थी जो ब’गल में रहते थे, क्योंकि जब वे मुझे अकेला देखते थे तो वे मुझे पकड़ कर ध-मका-ते थे. इसे गु-प्त रखने के लिए। उसी समय, मेरे बड़े चचेरे भाई जो ने मुझे अपनी बहन से अलग देखा।

 

वह मुझे ग’लत जगहों पर छू’ता था क्योंकि मैं तब कि”’शो”र थी । ’13 साल की उम्र में, मेरे ट्यूशन टीचर ने मेरे अं-ड’रविय-र को छुआ और मुझे नहीं पता था कि मैं अपने माता-पिता को कैसे बताऊं। वह टीचर की क्लास में छात्राओं की ब्रा की प’ट्टा खींचकर उनकी पि-टा’ई करता था। उन्होंने आगे लिखा, ‘यह सब क्यों? क्योंकि मैं बहुत छोटी था और उस वक्त बोलने से डरती थी  यह इतना ड-रा’व’ना है कि आप अपने पेट में एक गां’ठ महसूस करती हूं और ऐसा महसूस करती हूं कि आपका द-म घुट रहा है … आप नहीं जानते कि इसे अपने माता-पिता को कैसे समझाया जाए या आप किसी से एक शब्द भी कहने में शर्मिं-दा हों। इसके बाद मेरे मन में पुरुषों के प्रति एक अजीब सी नफरत पैदा हो गई। क्योंकि मुझे लगा कि हर आदमी अप’रा’धी है।

 

इस तरह की दिल द’ह’ला देने वाली घ’टना’ओं से उबरने में सालों लग जाते हैं… लेकिन मुझे खुशी है कि मैं मी’टू जैसे अभियानों के माध्यम से अपने अतीत को बताने में सक्षम रहा। मैं लोगों को यह एहसास दिलाना चाहता हूं कि लोगों ने मुझे छोड़ा भी नहीं है, लेकिन आज जो भी मेरे साथ ऐसा करने की कोशिश करेगा, मैं उसे फा”ड़ दूंगा. एक्ट्रेस ने जैसे ही इस पोस्ट को शेयर किया उनकी हिम्मत की हर स्तर पर तारीफ हुई. हालांकि एक्ट्रेस का ये पोस्ट पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ये पोस्ट वायरल हो रहा है.

Advertisement