अपने चुलबुले अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करने वाली शहनाज गिल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वह अक्सर अपनी वीडियो और फोटो को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। मालूम हो कि कलर्स के शो बिग बॉस की जर्नी के बाद वह काफी फेमस हो गई हैं। इसके अलावा इन दिनों वह ऐड्स, म्यूजिक वीडियो और फोटोशूट को लेकर खूब चर्चा में हैं। वहीं, अब खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद अब शहनाज गिल को फिर से प्यार मिल गया है। इसे सुनने के बाद उनके फैंस बेहद खुश है। आइए जानते हैं कौन है ये लकी शख्स कौन है।

सिद्धार्थ की शहनाज़ राघव जुआल को कर रहीं डेट!: इन दिनों अभिनेत्री सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली‘ की शूटिंग में बिजी है। खबरों की मानें तो, यहां फिल्म के सेट पर शहनाज की जाने–माने कोरियोग्राफर राघव जुयाल के साथ नजदीकियां बढ़ रही हैं। बता दें कि डांसर राघव भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। ऐसे में इन दिनों शहनाज और राघव एक अच्छे दोस्त से कहीं ज्यादा बन गए हैं। वह अक्सर एक साथ में समय बिताते नजर आ रहे हैं। एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि शहनाज और राघव हाल ही में ऋषिकेश ट्रिप पर भी गए थे। दरअसल, दोनों को एकसाथ में एयरपोर्ट पर देखा गया था।

हालांकि, दोनों के अफेयर की खबरों में कितनी सच्चाई है, यह तो बाद में ही पता चलेगा। लेकिन शहनाज और राघव की नजदीकियां इन दिनों गॉसिप का अच्छा टॉपिक बनी हुई है। हालांकि, अफेयर की इन खबरों पर शहनाज की तरफ से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। जबकि, उनके फैंस को ऑफिसियल बयान का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि राघव और शहनाज दोनों ही बेहद फनी और एंटरटेनिंग हैं। ऐसे में दोनों की केमेस्ट्री भी लाजवाब होगी।

राघव ने दिया शहनाज़ गिल को ले कर रिएक्शन: उधर, शहनाज संग उड़ी अपनी अफेयर की खबरों पर राघव ने रिएक्शन दिया है, उन्होंने कहा कि वे इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहते। उनका कहना है कि उनके लिए इन सब बातों के कोई मायने नहीं है। उन्होंने कहा कि वह अभी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, वह उनपर फोकस करना चाहते हैं। राघव ने कहा, ‘चिंता की बात नहीं, ये धूल है जल्द बैठ जाएगी। ऐसी अटकलों को इग्नोर करें।

बता दें कि ‘बिग बॉस 13′ में शहनाज को दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार हो गया था। फैंस को दोनों की जोड़ी, बॉन्ड और नोक–झोंक खूब पसंद था। प्यार से फैंस ने ‘सिडनाज‘ कहना शुरू कर दिया था। शो के बाद भी दोनों एक–दूसरे के साथ रहे थे। हालांकि, ये दो सितंबर 2021 का दिन था, जब सिद्धार्थ ने हार्ट अटैक के कारण दूनिया को अलविदा कर दिया, जिसके बाद से एक्ट्रेस टूट गई थीं। लेकिन कुछ समय बाद शहनाज ने फिर से काम शुरू किया।

शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली‘ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। उनके फैंस एक्ट्रेस को फिल्मों में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इसके अलावा भी शहनाज के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं।

Advertisement