सुनील शेट्टी, माना शेट्टी

बॉलीवुड के कई सितारे फिल्मों के अलावा अपनी धन-दौलत और शानों-शौकत के लिए जाने जाते हैं। कुछ कलाकारों की पत्नियां अपने पति से भी ज्यादा अमीर हैं।
sunil shetty fall in love with mana shetty in first sight they had been  waiting nine years to convince parents | सुनील शेट्टी को हुआ था पहली नजर  में प्यार, पत्नी मानाबॉलीवुड अभिनेताओं की अमीर पत्नियों की जब भी बात होती है तो उसमें दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी के नाम की जरूर चर्चा होती है।
sunil shetty fall in love with mana shetty in first sight they had been  waiting nine years to convince parents | सुनील शेट्टी को हुआ था पहली नजर  में प्यार, पत्नी मानाक्या आप जानते हैं सुनील शेट्टी की तरह उनकी पत्नी काफी जानी मानी बिजनेसमैन हैं। सुनील शेट्टी की पत्नी ने काफी निवेश किया हुआ है और कई सेक्टर में उनका व्यापार फैला हुआ है।
Sunil Shetty love story | सुनील शेट्टी की लव स्टोरीआज हम आपको माना शेट्टी से जुड़ी खास बातें बताते हैं।
सुनील शेट्टी, माना शेट्टी

फिल्म इंडस्ट्री में माना शेट्टी की अपनी एक अलग ही पहचान और शोहरत है। वह किसी सुपरवुमन से कम नही हैं।

ये काम करती हैं सुनील शेट्टी की पत्नी, कमाई में हैं नंबर-1 – News18 हिंदीमाना शेट्टी भले ही फिल्मी पर्दे पर नजर न आई हों, लेकिन वह एक बेहतरीन बिजनेसवुमन हैं। एक साथ वह जितने बिजनेस संभाल रही हैं उनके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा।

ये काम करती हैं सुनील शेट्टी की पत्नी, कमाई में हैं नंबर-1 – News18 हिंदीमाना शेट्टी एक सफल बिजनेसवुमन हैं। साथ ही वह एक सफल सोशल वर्कर और रियल एस्टेट की क्वीन भी हैं।

सुनील शेट्टी, माना शेट्टी
माना शेट्टी ने अपने पति सुनील शेट्टी के साथ मिलकर S2 नाम से एक रियल एस्टेट प्रोजक्ट शुरू किया। इस प्रोजेक्ट के तहत उन्होंने मुंबई में कई सारे लक्जरी विला बनाए हैं।
ये काम करती हैं सुनील शेट्टी की पत्नी, कमाई में हैं नंबर-1 – News18 हिंदीकरीब 6500 स्कवेयर फीट में फैले हर विला में सुख-सुविधा की हर चीज मौजूद है। इसके अलावा माना शेट्टी एक लाइफस्टाइल स्टोर भी चलाती हैं जिसमें सजावट से लेकर रोजमर्जा की हर लग्जरी चीज उपलब्ध है।
सुनील शेट्टी, माना शेट्टी
माना शेट्टी सामजिक कार्यों से भी जुड़ी रहती हैं। वह ‘सेव द चिल्ड्रन इंडिया’ नाम के एक एनजीओ से भी जुड़ी हुई हैं।एनजीओ फंड जुटाने के लिए माना शेट्टी समय-समय पर ‘आराइश’ के नाम से प्रदर्शनी भी लगाती रहती हैं और जो पैसा आता है उसे लड़कियों और महिलाओं की जरूरत के लिए इस्तेमाल किया जाता है।
sunil shetty wife Mana shetty unknown facts and property | बॉलीवुड की 'लेडी  अंबानी' हैं सुनील शेट्टी की पत्नी, कमाई के मामले में नंबर 1, करती हैं यह  काम | Patrika Newsमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील शेट्टी सालाना करीब 100 करोड़ की कमाई करते हैं और इस कमाई में उनकी पत्नी अहम भूमिका निभाती हैं।
सुनील शेट्टी, माना शेट्टी
सुनील शेट्टी के पास एक से बढ़कर एक फ्लैट, गाड़ियां, कार, बाइक, रेस्टोरेंट हैं। इसके अलावा वह अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं, लेकिन उनकी कमाई पत्नी माना शेट्टी से कम है।
sunil shetty wife Mana shetty unknown facts and property | बॉलीवुड की 'लेडी  अंबानी' हैं सुनील शेट्टी की पत्नी, कमाई के मामले में नंबर 1, करती हैं यह  काम | Patrika Newsआपको बता दें कि सुनील शेट्टी ने माना से साल 1991 में शादी की थी। शादी से पहले इन दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। माना और सुनील शेट्टी की जोड़ी बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक है।
Advertisement