सुहागरात को लेकर करण जोहर के शो पर कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- जरूरी नहीं कि रात ही हो…

नई दिल्ली :  करण जोहर का कॉफ़ी विद करण इस समय खूब सुर्खियों में है. इस सीजन कई जाने-माने सितारे अपनी जिंदगी और लव लाइफ के बारे में इस शो पर खुलासा करते हुए देखे जा चुके हैं. ऐसे में कॉफ़ी विद करण के दसवें एपिसोड में सुपरस्टार कैटरीना कैफ अपने को-स्टार्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काउच पर पहुंचीं, जहां उन्हें खूब मस्ती करते हुए देखा गया. सीजन की इस पहली तिकड़ी ने ब्रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहागरात जैसे कॉन्सेप्ट पर खुलकर चर्चा की. कॉफ़ी विद करण का एक प्रोमो वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें कैटरीना सुहागरात पर बात करती हुई नजर आयीं.

See also  राखी मनाने देश लौटे सैफ-करीना, तैमूर को पीछे छोड़ जहाँगीर अली खान लूट ले गए सारी अटेंशन

बॉलीवुड में शादियों की भरमार होने के साथ सुहागरात की चर्चा कॉफी विद करण के काउच पर ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. हाल ही में जहां आलिया भट्ट ने सुहागरात के कॉन्सेप्ट को एक मिथक के रूप में खारिज कर दिया, वहीं कैटरीना कैफ ने शादी के बाद थके हुए जोड़ों को फॉलो करने के लिए एक बेहतर समाधान साझा किया. कैटरीना ने कहा, “हमेशा सुहागरात होना जरूरी नहीं है. यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है”. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सुहागरात के हाइप की वजह से संघर्ष कर रहे जोड़ों के लिए कैटरीना कैफ का तर्क लॉजिक से भरा है.

See also  ललित मोदी-सुष्मिता सेन के ब्रेकअप के बाद आई मीम्स की बाढ़, बोले- 'ये तो सच है कि भगवान है', देखें मजेदार मीम्स

Advertisement

कैटरीना कैफ का यह वीडियो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे सुहागरात के कॉन्सेप्ट को ओवररेटेड बता रही हैं. कैटरीना वीडियो में कहती हुई देखी जा सकती हैं, “सुहागरात ही क्यों. ये सुहाग दिन भी तो सकता है”. कैटरीना ने कहा कि शादी के बाद कपल इतना थक जाता है कि सुहागरात जैसा कॉन्सेप्ट मिथ ही लगता है. गौरतलब है कि बीते दिनों जब आलिया भट्ट कॉफ़ी विद करण में आई थीं तो उन्होंने भी सुहागरात को मिथ ही बताया था.

Advertisement

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page