सैफ के पांचवे बच्चे की माँ बनेगी करीना कपूर? करीना ने खुद खोला राज, कहा सैफ पहले ही आबादी में बहुत योगदान दे चुके हैं….

जब से आलिया भट्ट की ग’र्भावस्था’ की घोषणा, दीपिका पादुकोण ने कैटरीना कैफ से करीना कपूर तक ग’र्भाव’स्था मीडिया की बात की है। इन नायिकाओं की तस्वीरें पारंपरिक पोशाक में सामने आईं और उनसे पूछा गया कि क्या वे ग’र्भवती हैं? हाल ही में, जब करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान के साथ यूरोप से लौटे, तो कहा गया कि वह तैमूर और जहाँगीर के साथ तीसरी बार गर्भवती हैं।

सैफ के पाचवे बच्चे की माँ बनेगी करीना कपूर,इस बार-करीना ने कहा मई बच्चे पैदा करने की मशीन: सबसे पहले, करीना ने इस अफवाह को हल्के से खारिज कर दिया कि उनके पति सैफ अली खान ने देश की आबादी में बहुत योगदान दिया है। लेकिन अब एक मीडिया हाउस के लिए एक साक्षात्कार में, करीना ने इस अफवाह को लोगों के सामने लाया है। बॉलीवुड के बेबो यानी करीना कपूर खान बी-टाउन की शीर्ष हस्तियों में से एक हैं जो अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन का आनंद ले रहे हैं।

See also  क्या अरबाज को नहीं पसंद था मलाइका का छोटे कपड़े पहनना? एक्टर ने खुद किया खुलासा

Advertisement

Heavily Pregnant Kareena Kapoor With Saif Ali Khan & Taimur Arrivies For Kapoor's Christmas Party - YouTube

Advertisement

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और अक्सर उनका दिल बोलते हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी तीसरी ग’र्भावस्था की अफवाह पर चर्चा की। खबर के टूटने के बाद, उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से स्पष्ट किया कि वह तीसरी बार मां नहीं होने जा रही थी। अब, बेबो ने इस मामले के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि हस्तियां और अभिनेत्री दोनों आम लोगों की तरह हैं और उन्हें निर्णय लेने और निर्णय लेने की पूरी स्वतंत्रता भी है।

हिंदुस्तान टाइम के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा, “मैं इंस्टाग्राम पर हूं, यहां हम खुद को चित्रों के माध्यम से प्रस्तुत करते हैं। मैं अपने आधिकारिक पृष्ठ को बिना किसी फिल्टर के प्रामाणिक रखना पसंद करता हूं और मैं इसका आनंद लेता हूं। मैं इसमें अपना छोटा परिवार देखता हूं और मैं कर सकता हूं और मैं कर सकता हूं। ‘टी कुछ और नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं भी निजी व्यक्ति हूं और मैं अपनी पूरी कोशिश करता हूं। “

See also  प्रियंका ने जवान दिखने के लिए करवा लि ऐसी सर्जरी, फैंस ने कहा – ये चेहरे को क्या हो गया

उनकी ग’र्भा’वस्था की अफवाहें हाल ही में इस तस्वीर के साथ सामने आईं। उन्होंने इसके बारे में भी बात की। करीना ने कहा, “मैं अब 40 दिनों के लिए छुट्टी पर हूं। मैं गिन नहीं सकता कि मैंने इन 40 दिनों में अपने परिवार के साथ कितना पिज्जा खाया। मुझे इसे अपना रास्ता बनाना था और कहना था- चिल, यह ठीक है, हम भी मानव हैं। “जब करीना से पूछा गया था कि जब एक महिला का वजन बढ़ने लगता है तो लोग सोचते हैं कि वह ग’र्भवती है? क्या आप इससे सहमत हैं? जवाब में, उसने अपनी हां दी और कहा कि मैं ग’र्भवती हूं, आपका क्या मतलब है?

Kareena & Saif Are Expecting Their Second Baby And Twitter Can't Keep Calm | See Hilarious Memes | India.com

क्या उसके पास फिर से बच्चा होगा? “वह कहता है,” क्या मैं एक मशीन हूँ? मुझे निर्णय छोड़ दो! इसलिए मैंने इसे इंस्टाग्राम पर स्पष्ट किया। बेबो ने कहा, “दोस्तों, हम आप सभी की तरह इंसान हैं। इसलिए इसे वास्तविक भी रखें। आज मैं एक अभिनेत्री हूं जो वास्तव में ईमानदार थी। मैंने ग’र्भावस्था के सबसे कठिन चरण में काम पूरा कर लिया है, अर्थात् आठ से नौ महीने

See also  Russia vs Ukraine: रूस के समर्थन में कूदे ये मुस्लि'म देश, जानिए भारत का क्या है रुख?

मैं वह हूं जो कुछ भी नहीं छुपाता है। बेबो ने कहा कि सभी को अपने जीवन को अपने तरीके से जीने का अधिकार है। आपको बता दें कि करीना की फिल्म लाल सिंह चड्हा अगस्त में रिलीज़ हो रही है और वह इसे बढ़ावा देने में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि मुझे यह पसंद नहीं है जब कोई मुझे सुझाव देता है, इसलिए मैं किसी को भी सुझाव नहीं देता। करीना ने ग’र्भावस्था बाइबिल नामक अपने गर्भावस्था के अनुभव के बारे में एक किताब भी लिखी थी

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page