ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की उन चुनिन्दा अभिनेत्री में से एक हैं जो नाम सिर्फ देश में बल्कि दुनियाभर में अपनी कला और खूबसूरती का लोहा मनवा चुकी है। हालांकि जब से वे बच्चन परिवार की बहु बनी हजी तब से उन्होंने फिल्मे कम ही कर दी हैं मगर इसके बावजूद भी आये दिन कई सितारे उनकी टांग खींचने से बाज़ नहीं आते। यही वजह है की वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

ऐसा ही एक मसला एक बार बॉलीवुड के एवर यंग स्टार अनिल कपूर की बेटी के साथ भी हुआ था। दरअसल उन्होंने ऐश्वर्या को ले कर ऐसी बात कह दी थी जिससे बच्चन परिवार की बहु काफी ज़्यादा नाराज हो गयी थी।

गौरतलब है की सोनम कपूर बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक है। वह इस दौर की अभिनेत्रियों में शीर्ष की लाइन में खड़ी हैं। अगर इनकी तुलना में बात अगर ऐश्वर्या की करें तो वे 90 के दशक की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री हैं, यही नहीं आज भी उनके चाहने वालों की संख्या अपार है। इसके अलावा वे अनिल कपूर के साथ भी कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं, यही वजह है कि सोनम कपूर ने ऐश्वर्या को आंटी कह दिया था। सूत्रों की माने तो ऐश्वर्या सोनम की इस बात से काफी ज़्यादा गुस्सा हो गयी थी।

हालांकि जब विवाद ज़्यादा बढ़ा तो सोनम को सफाई देने के लिए आना पड़ा सोनम ने कहा था की ऐश्वर्या ने उनके पिता के साथ काम किया है, लिहाजा उन दोनों की उम्र में काफी अंतर है। इसी जनरेशन गैप की वजह से मैंने उन्हें आंटी कह दिया था। गौरतलब है कि सोनम के इस बयान से ऐश्वर्या और उनके चाहने वाले काफी नाराज हो गए थे, और उन्हें काफी खरी खोटी सुननी पड़ी थी।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या के बारे में शाहरुख खान भी एक बार कुछ इसी तरह का बयान दे चुके हैं। शाहरुख़ खान का यह बयान जब ऐश की सास जया बच्चन तक पहुंचा था तो वह काफी नाराज हो गयी थी। सिर्फ इतना ही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान जया ने शाहरूख के इस बयान पर कहा था कि अगर मैं वहां होती तो मैं शाहरूख को एक थप्पड़ जड़ देती। क्योंकि शाहरूख मेरे बेटे जैसा है। जब भी वह मिलेगा मैं उसे समझाउंगी।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *