वैसे तो मॉडल उर्फी जावेद ग्लैमर की दुनिया में आए दिन तड़का लगाती रहती हैं, लेकिन जब बात फिटनेस के साथ ग्लैमर की हो तो इंग्लैंड की मार्शल आर्ट लवर और फिटनेस मॉडल सोफी लारिसा वीस की बात ही कुछ और है. सोशल मीडिया पर इन दिनों सोफी और उनके पिता टेरी वीस की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सोफी ने बताया कि लिविंग रूम में पु’रु’षों को पीटने के लिए वह हर घंटे के 600 डॉलर (करीब 50 हजार रुपये) लेती हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिटनेस मॉडल सोफी ने बताया था कि वह म’र्दों की पि’टा’ई करके भी पैसे कमाती हैं. वे चाहते हैं कि मैं उन पर हावी रहूं और उनके चेहरे पर मु’क्के मा’रूं.

हाल ही में सोफी ने एक इंटरव्यू में अपने पसंदीदा काम और उससे होने वाली कमाई के बारे में बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने यह भी बताया था कि उनके दुनियाभर में कस्टमर हैं.

60 साल के होने के बावजूद टेरी अपनी बेटी सोफी के साथ जिम में प्रशिक्षण लेते हैं. इतना ही नहीं वह बेटी से मार्शल आर्ट भी सीखते हैं.

सोफी लारिसा वीस ने एक बार बताया था कि बचपन में वह बहुत शर्मीली थीं. कभी सोचा नहीं था कि कभी वह शारीरिक रूप से पिता जैसी स्ट्रॉन्ग बनेंगी.

सोफी के इंस्टाग्राम पर लाखों फैंस हैं. वह आए दिन ग्लैमरस फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

फिटनेस फ्रीक सोफी जिम में घंटों वर्कआउट करती हैं. उनके एब्स और बाइसेप्स देखने लायक हैं. वह बचपन से पिता के साथ वर्कआउट किया करती थीं और आगे चलकर बॉडीबिल्डिंग को करियर के रूप में चुना.

Advertisement