Esha Gupta Bold Pics: ईशा गुप्ता अक्सर ही अपने अंदाज और अंदाज ए बयां से लाइमलाइट बंटोर ही लेती हैं और इस बार भी उन्होंने चांद सी चमकती हुए ऐसे नैनों के तीर चलाए जो सीधे दिल जिगर के पार हो गए. ईशा गुप्ता बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं जो इन दिनों अपनी तस्वीर और वीडियो से दिलों में सनसनी मचाए रखती हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव ईशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज से अच्छी खासी फैन फोलोइंग बना चुकी हैं.

नया लुक भी फैंस को आ रहा पसंद
कहते हैं जो बात निगाहों से हो वो बात हो वो जुबां से भी नहीं हो पाती. क्योंकि निगाहें सबसे खास होती हैं निगाहों ही निगाहों में निगाहें काफी कुछ कह जाती है. अब अपने नए अंदाज में ईशा गुप्ता भी आंखों से वहीं कहर ढा रही हैं. वो सवाल पूछ रही हैं और जवाब भी खुद ही हैं. एक तो स्टाइल ऐसा उस पर हसीना की खूबसूरती. भला कोई थामे भी तो कैसे.

सोशल मीडिया पर एक्टिव ईशा गुप्ता अपनी इन्हीं तस्वीरों से आग लगाती रहती हैं. फिर चाहे एयरपोर्ट लुक हो या फिर किसी फिल्मी इवेंट में जाना हो.

ईशा को पिछली बार आश्रम 3 वेब सीरीज में देखा गया जिसमे उनका बोल्ड और दमदार किरदार लोगों को काफी पसद आया. यूं तो ईशा को इंडस्ट्री में 10 साल बीत चुके हैं और इन 10 सालों में उन्होंने कई दमदार किरदार निभाए और बड़े स्टार्स के साथ काम किया लेकिन फिर भी उनके करियर को वो रफ्तार नहीं मिल सकी जिसके लिए वो इंडस्ट्री में आई थीं. उनकी पहचान एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर ही बनकर रह गई. लेकिन पिछले 1 साल से ईशा फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम ने उन्हें खास पहचान दी है.

Advertisement