Urfi Javed Photos Viral: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर से अपने बेबाक और बो’ल्ड अवतार से नेटीजन्स के दिलों पर छुरियां चला दी हैं. ब्लैक मो’नोकि’नी में वायरल होती उर्फी जावेद (Urfi Javed Photos) की फोटोज देख दिसंबर की कड़ाके की ठंड में भी नेटीजन्स के पसीने छूट रहे हैं. तस्वीरों में ब्लैक मो’नोकि’नी पर अतरंगी स्टाइल का तड़का बड़े ही खास अंदाज में लगा दिखाई दे रहा है.

उर्फी जावेद की Sensous तस्वीरें वायरल

गोरे बदन पर ब्लैक मो’नोकि’नी वो भी उर्फी (Urfi Javed) के स्टाइल में, ये नजारा देख तो कोई भी इंप्रेस हो जाएगा. वायरल होती तस्वीरों में उर्फी जावेद (Urfi Javed Pics) से’क्सी मो’नोकि’नी पहने एक स्टूल पर बैठी दिखाई दे रही हैं, भीगी जुल्फों से उन्होंने ड्रे’स के फ्रंट को कवर किया है. उर्फी जावेद ने अपने लुक को कंपलीट करने के लिए विं’गेट आईलाइनर और न्यू’ड लिपशेड कैरी किया है.

नशीली आंखों ने लूटा दिल 

ब्लैक मो’नोकि’नी, परफेक्ट टो’न्ड फि’गर के साथ-साथ उर्फी जावेद की वायरल होती तस्वीरों में खास उनकी आंखें भी हैं. उर्फी (Urfi Javed Video) की आंखें इतनी नशीली हैं कि एक बार किसी की नजर पड़ जाए तो फिर हटाना बेहद मुश्किल है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद का स्टाइल और अंदाज दोनों ही बेबाक हैं

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) हर दिन अपने नए स्टाइल के साथ सोशल मीडिया पर नजर आती हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Bold Look) को हर लुक के लिए ट्रोल किया जाता है लेकिन उन्हें कभी इस बात का फर्क नहीं पड़ा. वह अपने बिंदास अंदाज के साथ सभी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं. अपने इसी अंदाज के कारण उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं.

Advertisement