Giorgia Andriani Latest Photos: बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक और एक्टर अरबाज खान अपनी फिल्मों के लिए कम और पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं. मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज का नाम विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जॉर्जिया सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. उनकी नई तस्वीरें अब हर किसी का ध्यान खींच रही है.

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की खूबसूरत गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं.

33 साल की जॉर्जिया एंड्रियानी पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. अपनी खूबसूरती के अलावा जॉर्जिया फिटनेस को लेकर भी सतर्क रहती हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के सांताक्रूज इलाके में अपने वर्कआउट सेशन के बाद स्पॉट किया गया. अब यहां से जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 जॉर्जिया एंड्रियानी ने हॉट पिंक कलर का जिम वियर पहना हुआ था. जॉगर्स और स्पोर्ट्स ब्रा में एक्ट्रेस अपने परफेक्ट और कर्वी फिगर को बड़ी खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही थीं.

लहराते बाल, मिनिमल मेकअप और पैरों में सादा चप्पल पहन जॉर्जिया एंड्रियानी ने पैपराजी को कई शानदार पोज दिए. फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

वहीं, सोशल मीडिया पर लोग जॉर्जिया एंड्रियानी की तस्वीरों पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘इतने चमकीले कपड़े पहन लिए कि खुद ही चश्मा लगाना पड़ा’.

Advertisement