Malaika Arora Oops Moment: बॉलीवुड जगत की जानी-मानी सेलेब्रिटी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. वो आए दिन अपने लुक की वजह से काफी सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन जिस लुक में वो अक्सर नजर आती हैं, वो है उनका जिम लुक. वो अक्सर स्टाइलिश जिम वियर में ही नजर आती हैं. लेकिन हाल ही में उनका ऐसा जिम लुक सामने आया है. जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी हैरान रह गए. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Gym Look Oops Moment) ने इतना छोटा शॉर्ट्स पहनी हुई हैं कि उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा.

मलाइका का ऊप्स मोमेंट

हाल ही में मलाइका अपने एक ऐसे ही आउटफिट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो जिम शॉर्ट्स में बेहद असहज दिख रही हैं और इस परेशानी में उन्होंने कैमरे के सामने कुथ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से वो ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) की शिकार हो गईं. मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

 

मलाइका का जिम लुक

दरअसल, हाल ही में मलाइका को पपराजी ने जिम के बाहर स्पॉट किया. इस दौरान वो यलो रंग का टैंक टॉप पहने और मैचिंग शॉर्ट्स पहने दिखाई दीं. उन्होंने अपने इस आउटफिट के साथ एक पोलो कैप भी पहन रखी थी. मैच करती हुई चप्पल पहने और हाथ में पानी की बोतल और फोन लिए मलाइका जैसे पपराजी के सामने आईं. वहीं, वो अपनी योगा क्लासेस की तरफ जा ही रही थीं कि अचानक वो अपने शॉर्ट्स को लेकर असहज हो गईं और हाथ लगाकर चेक करती दिखाई दीं. उनका ये ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया.

फैंस हुए क्रेजी

मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां एक तरफ लोगों को उनका लुक खूब भा रहा है. वहीं, दूसरी तरफ कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी की है. इससे पहले जिम आउटफिट में मलाइका की चाल को लेकर भी खूब चर्चाएं रह चुकी हैं.

Advertisement