भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ियों में हार्दिक पांड्या अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से हमेशा चर्चा का विषय रहे हैं।

हार्दिक पांड्या 2023 की शुरुआत से ही भारतीय सीमित ओवरों की टीम की कप्तानी भी कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में वह क्रिकेट के मैदान पर अपनी कप्तानी के साथ-साथ निजी संबंधों के कारण भी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

फिलहाल पांड्या की निजी जिंदगी के बारे में जानकारी सामने आ रही है, जिसमें वह पहली पत्नी से परेशान होकर दूसरी शादी कर रहे हैं। जैसा कि खुद हार्दिक ने सबके सामने बताया है कि यह खिलाड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ दूसरी बार शादी करने जा रहा है।

16 फरवरी को करने जा रहे हैं हार्दिक पांड्या दूसरी शादी

भारतीय क्रिकेट टीम के नए कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर अपने निजी संबंधों के कारण ध्यान खींचा है। हाल ही में, हार्दिक ने घोषणा की कि वह 16 फरवरी को दूसरी बार शादी करेंगे।

उन्होंने 2020 में बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा से शादी की और अपनी शादी के छठे महीने में हार्दिक पिता बने, और उनका निजी जीवन अच्छा चल रहा है।

 

लेकिन अब खुद हार्दिक ने ऐलान किया है कि वो बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस से दूसरी शादी कर रहे हैं. यहां जानिए बॉलीवुड की वो सेलिब्रिटी एक्ट्रेस जिनके साथ हार्दिक पांड्या दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

पहली पत्नी और बच्चे को छोड़ हार्दिक पांड्या करेंगे दूसरी बार शादी

 

हार्दिक पांड्या की सोशल मीडिया घोषणा के अनुसार, वह अपनी पहली पत्नी और बच्चे से आगे बढ़ना चाहते हैं। हार्दिक ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वह 16 फरवरी को अपने जीवन में दूसरी बार घोड़ी पर चढ़ेंगे और इसका ऐलान उन्होंने सबके सामने किया है।

 

 

हार्दिक पांड्या द्वारा दिए गए बयान से सभी को यह विश्वास हो गया है कि हार्दिक अपनी पहली पत्नी से परेशान हैं। हालांकि आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने जब पहली बार शादी की तो उन्होंने जल्दबाजी में शादी कर ली।

 

उसे करना ही था, लेकिन इस बार वह अपनी पहली पत्नी से 16 फरवरी को पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी कर रहा है, क्योंकि यह उसकी इच्छा है और नताशा की भी, इसलिए वह दूसरी शादी कर रहा है.

Advertisement