बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, जो पंजाबी गायक-अभिनेता हार्डी संधू के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने हाल ही में अपना नया रूप दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

शुक्रवार को, उसने काला हिजाब और बुर्का पहने हुए, आउटडोर सेट पर -12 डिग्री सेल्सियस के कम तापमान के बारे में शिकायत करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। वह निर्देशक की जमी हुई दाढ़ी और ठंड में शूट करना कितना मुश्किल है, इस बारे में मजाक करती हैं।

Advertisement

हार्डी संधू के साथ खड़े होकर, परिणीति ने अपना अनुभव साझा किया कि कैसे उन्हें सीन में पानी पीना था लेकिन वह जम गया था। वह आगे बताती हैं कि कैसे पानी, कैमरा और वैन को अनफ्रीज करने के लिए आवश्यक गैस की तरह सब कुछ जम गया था। उन्होंने यह भी मजाक में कहा कि कैसे हार्डी संधू अपने कमरे में केवल हीटर लगाकर सो रहे थे जबकि अन्य अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे थे।

Advertisement
See also  शादीशुदा राज कुंद्रा को पहली नजर में दिल दे बैठी थी शिल्पा, गर्भवती पत्नी को छोड़ लिए साथ फेरे...!

उसने वीडियो को कैप्शन दिया, “-12°। मेरा अब तक का सबसे ठंडा शूट। सबसे अच्छी बात यह थी कि मेरे हीरो को भी पतली पोशाक पहननी पड़ी और मेरे साथ ठंड महसूस हुई मेरे #थंडइक्वालिटी अभियान के लिए न्याय। MakeHeroesAlsoFeelCold #CanHeroesWearSarees?”

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों रिभु दासगुप्ता निर्देशित फिल्म ‘एजेंट दुर्गा’ की शूटिंग कर रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा आखिरी बार 2021 में साइना नेहवाल की बायोपिक साइना में नजर आई थीं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *