Malaika Arora B’old Photos: 48 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ऐसे-ऐसे फोटोशूट करवा रही हैं कि देखने वालों के होश ही उड़ जाएंगे. इस बात का सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम है जो कि एक से बढ़कर एक फोटोज से भरा पड़ा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्राले’स होकर इतने ज्यादा हॉ’ट’ पोज दे रही हैं कि इन्हें देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं. खास बात है कि इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो वायरल हो रही हैं. इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर एक्ट्रेस ने रैंप वॉक भी किया. देखिए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का अब तक का सबसे हॉ’ट अंदाज.

मलाइका अरोड़ा हाल ही में FDCI India Couture Week 2022 में बतौर शो स्टॉपर बनकर डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना के लिए रैंप वॉक किया था. इस दौरान एक्ट्रेस रैंप पर इतनी ज्यादा बो’ल्ड ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आई थीं कि लोग हैरान रह गए.

मलाइका अरोड़ा ने अब इसी ड्रेस को पहनकर हद से ज्यादा बो”ल्ड पोज देते हुए रिवीलिंग कपड़े पहनकर ऐसी अदाएं दिखाई हैं कि लोग उन्हें देखते ही रह गए.

इस फोटोशूट में एक्ट्रेस अपने प’रफेक्ट फि’गर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. इस ड्रेस को एक्ट्रेस ने ब्रा’लेस होकर पहना है. जिसमें वो किलर लुक्स देती हुई नजर आईं. इसके साथ ही अदाओं का जादू चलाती दिखीं.

इस सिजिलिंग फोटोशूट की तस्वीरें मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसे देखकर उनके फैंस बेकाबू हो रहे हैं. एक्ट्रेस ने जैसे ही इस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की तो वो एक से बढ़कर कमेंट्स कर रहे हैं.

मलाइका लगातार इस तरह की बो’ल्ड ड्रेसेज पहनकर एक से बढ़कर एक फोटोज खिंचवा रही हैं. आपको बता दें, मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. आए दिन वो एक्टर के साथ स्पॉट हो जाती हैं.

Advertisement