दाउद इब्राहिम अंडरवर्ल्ड की दुनिया का एक जाना पहचाना नाम है.

65 वर्ष के हो चुके दाउद इब्राहिम बॉलीवुड में अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रहे. खबरे हैं कि दाऊद इन दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात (Mehwish Hayat) के प्यार में हैं.

मशहूर डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ रोमांटिक एंगेल सामने आने के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात इन दिनों ‘गैंगस्टर गुड़िया’ के नाम से मशहूर हो गई हैं. आपको बता दें मेहविश हयात ने अपने करियर की शुरुआत एक आटइम नंबर से की थी.

अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद की नई मेहबूबा मेहविश 37 साल की है और वो दाऊद इब्राहिम से 27 साल छोटी हैं. अपने खूबसूरती के लिए हमेशा चर्चा में रहने वालीं मेहविश हयात पाकिस्तान की एक टॉप सिंगिंग स्टार भी है और अक्सर कुछ जानी-मानी हस्तियों के कार्यक्रमों को होस्ट करती रहती हैं.

Mandakini Birthday: पारदर्शी साड़ी पहन मंदाकिनी ने फैलाई थी सनसनी, दाऊद के  साथ दिखते ही डूबा करियर, देखें Unseen तस्वीरें - Entertainment News: Amar  Ujalaमहविश से पहलेअंडर वर्ल्ड की दुनिया के इस आका का दिल दो और अभिनेत्रियों पर भी आ चुका है. इनमे से पहली मंदाकिनी जबकि दूसरी पाकिस्तानी अभिनेत्री अनीता अय्यूब हैं. आपको बता दें 90 के शुरूआती दिनों में दाऊद और मंदाकिनी का प्यार परवान चढ़ा था.

मंदाकिनी को भी डॉन दाउद इब्राहिम इस कदर पसंद थे कि वो उससे मिलने दुबई जाया करती थी. उन दिनों मंदाकिनी डॉन के हर पार्टी में शिरकत किया करती थी हुआ करती थी. बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाकिनी दाऊद के साथ भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच देखा करती थी.

एक मशहूर पत्रकार ने अपनी किताब में दोनों के बीच अच्छे रिश्तों का ही जिक्र नहीं किया, बल्कि ये भी बताया कि मंदाकिनी जब भी दुबई जाती थीं तो वह दाऊद के ही विला में ठहरती थीं.

Advertisement