सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ (Antim The Final Truth) हाल ही में रिलीज हुई है। पहले दिन तो फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं रही, लेकिन वीकेंड पर थिएटर्स में भीड़ उमड़ रही है और उम्मीद है कि फिल्म के कलेक्शन में सुधार होगा। इसी बीच सलमान खान के एक फैन ने फिल्म के बीच में ही आ’ति’शबा’जी (पटा’खे) करके जश्न मनाया। इसका वीडियो सलमान खान ने खुद शेयर करते हुए फैंस से थिएटर के अंदर पटाखे न चलाने की अपील की है।

सलमान खान की फिल्म अंतिमः द फाइनल ट्रुथसलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मैं अपने सभी फैन्स से  गुजारिश करना चाहता हूं कि वो थिएटर के अंदर प’टा’खे न चलाएं। ऐसा करने से वहां आ”ग लगने का ड”र है। ऐसा करके आप अपने साथ दूसरों की जा’न भी ‘ख’त’रे में डाल रहे हैं। मेरी थिएटर मालिकों से भी अपील है कि थिएटर के भीतर आने से पहले लोगों की अच्छी तरह तलाशी हो, ताकि वो पटाखे न ले जा सकें। आप फिल्म को एन्जॉय करें लेकिन प्लीज कुछ भी ऐसा करने से बचें, जिससे नु’कसा’न ‘होने का ड’र है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ ने ओपनिंग डे पर महज 4.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। हालांकि, ट्रेड एनालिस्ट मान रहे हैं कि वीकेंड (शनिवार, रविवार) में फिल्म का कलेक्शन और बेहतर रहेगा। फिल्म से टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना (Mahima Makwana) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे फिल्म की शूटिंग करते वक्त काफी अनकम्फर्टेबल हो गए थे।

इंटीमेट सीन कर बेहद डरे थे सलमान के बहनोई :
आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के मुताबिक, फिल्म के गाने होने लगा.. में उनको महिमा के साथ कई इंटीमेट सीन फिल्माने थे। इसी दौरान जब उन्हें पता चला कि गाने में एक किसिंग सीन भी है तो उनकी हालत ही खराब हो गई। आयुष ने बताया था कि इस सीन की शूटिंग के वक्त उनके दिमाग में हजारों बातें चल रही थी। इस दौरान उन्हें सिर्फ यही लग रहा था कि जब पत्नी अर्पिता और बच्चे ये देखेंगे तो कैसा रिएक्शन देंगे।

Advertisement