बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने एक्टिंग के दम पर खूब नाम कमाया जाता है। एक्टिंग के साथ-साथ नीतू चंद्रा अपनी बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। साल 2005 में उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘गरम मसाला’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा भी नीतू चंद्रा कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

अब एक्ट्रेस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि एक बिजनेसमैन ने उन्हें 25 लाख रुपए की सैलरी पर सैलरीड वाइफ बनने का ऑफर दिया था। नीतू चंद्रा ने बताया कि उन्हें एक बिजनेसमैन ने ऑफर दिया था कि वह उनको सैलरी पर अपनी वाइफ बनाना चाहता है। इसके लिए उन्हें 25 लाख रुपए प्रति माह ऑफर हुए थे।

‘मेरी सैलरीड वाइफ बन जाओ तो मैं 25 लाख रुपए हर महीने दूंगा: एक इंटरव्यू के दौरान नीतू चंद्रा ने कहा, ‘मेरी कहानी किसी सफल एक्टर की नहीं, बल्कि एक असफल कहानी है। मैंने नेशनल अवॉर्ड जीत चुके 13 एक्टर्स के साथ कई बड़ी फिल्मों में काम किया। लेकिन फिर भी मेरे पास आज कोई भी काम नहीं है। हां, मुझे ये जरूर बताया गया कि एक बड़े बिजनेसमैन की वाइफ बनना होगा। इसके लिए मुझे प्रति माह 25 लाख रुपए सैलरी मिलेगी। मेरे पास न पैसे थे और न ही काम। मैं काफी चिंतिंत हो गई थीं। मैं इतना काम करने के बावजूद अवांछित सा महसूस कर रही थीं।’

कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हैं नीतू चंद्रा : नीतू चंद्रा ने आगे कहा, ‘एक जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर हैं, लेकिन मैं उनका नाम लेना नहीं चाहती हूं। ऑडिशन के समय उसने एक घंटे के अंदर बोला माफ करिए नीतू लेकिन, ये नहीं हो पाएगा। आपने मेरा ऑडिशन लिया ताकि आप मुझे रिजेक्ट कर दें, जिससे आप मेरा कॉन्फिडेंस तोड़ सकें।’ बता दें कि नीतू चंद्रा फिल्म ‘नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट’ से अपना हॉलीवुड डेब्यू किया।

वहीं, अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं बस यही एक बात कहना चाहती हूं कि लोग अभी इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं। उन्हें लग रहा है मैं अपने दम पर हॉलीवुड में काम कर रही हूं। एक लड़की अपने आप और बिना किसी बैकअप या बैकग्राउंड के उधर जाकर लीड रोल कर रही हैं। ऐसे में लोग काफी शॉक हैं। इस पर कोई विश्वास नहीं कर रहा है।’

कौन है नीतू चंद्रा?: बता दें कि नीतू चंद्रा ने हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘गरम मसाला’ से की थी। इसके अलावा वह ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ’13बी’, ‘ओए लकी! लकी ओए!’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। इसके अलावा नीतू चंद्रा का अपना प्रोडक्शन हाउस, ‘चंपारण टॉकीज’ भी है, जिसके तहत उन्होंने ‘देसवा’ और ‘मिथिला मखान’ जैसी दो फिल्में भी बनाई हैं। आपको मालूम हो कि नीतू चंद्रा को उनकी दो फिल्मों के लिए पुरस्कार भी मिल चुका है।

Advertisement