कपिल शर्मा कॉमेडी के बादशाह कहे जाते हैं, जिनकी लोकप्रियता घर घर में हैं. काफी कम समय में ही उन्होंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो से बॉलीवुड सितारों की तरह पूरे भारत में लोकप्रियता हासिल की. सोशल मीडिया पर करोड़ों लोग उनके फैन है. अगर यह कहा जाए कि भारत के इतिहास के सबसे पसंद किए जाने वाले कॉमेडियन हैं तो इसमें कोई दोहराय नहीं है.

साल 2006 में कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो की शुरुआत की थी. उन्होंने कभी भी सपने में नहीं सोचा होगा कि उनका शो इतना ज्यादा पॉपुलर होगा. कपिल शर्मा का सीरियल आगे जाकर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला और सबसे ज्यादा देखे जाने वाला कॉमेडी शो बना. इसके बाद उनको कॉमेडी का बादशाह कहा जाने लगा.

कपिल शर्मा का शो जो कोई भी देखता है, उसके चेहरे पर मुस्कुराहट अपने आप ही आ जाती है. दर्शक उनके शो को देखकर हंस हंस कर लोटपोट हो जाते हैं. अब तक कपिल शर्मा शो के तीन सीजन टेलीकास्ट हुए और हर सीजन पहले से ज्यादा सुपरहिट रहा.

कपिल शर्मा ने इतने सालों में करोड़ों की संपत्ति इकट्ठी कर ली है. यही कारण है कि उनकी गिनती अमीर सेलिब्रिटीज में की जाती है. उनका नाम Forbes की लिस्ट में भी आता है. कुछ समय पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि कपिल शर्मा एक एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपए की फीस चार्ज करते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा की कुल संपत्ति 300 करोड़ रुपए हैं. वह कॉमेडी शो के अलावा कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा विज्ञापनों के जरिए भी मोटी कमाई करती हैं. सोशल मीडिया पर पेड पोस्ट के जरिए भी उनको खूब कमाई होती है.

बता दे कि कपिल शर्मा इन दिनों कुछ बड़े प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं, जिस वजह से उनके शो को कुछ समय के लिए ऑफ एयर कर दिया गया. 25 जून से उन्होंने कनाडा में स्टेज शो करना शुरू किया था. इस शो की वजह से अब वह विदेशों में भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Advertisement