Alanna Panday Bold Photos: अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) अक्सर एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस जितनी पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर बटोरती नजर आती हैं. अलाना पांडे (Alanna Panday Photos) ने फिल्मों में अपना करियर नहीं बनाया है लेकिन फिर भी उनके सोशल मीडिया पर लाखों फैंस है. अलाना (Alanna Panday Instagram) की हॉटनेस और बोल्डनेस पर नेटीजन्स अपना दिल लुटाते फिरते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) एक बार फिर से अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं. अलाना पांडे (Alanna Panday Photos) ने अपनी बहन की तरह बॉलीवुड में करियर नहीं बनाया है फिर भी उनकी सोशल मीडिया पर लाखों में फैन-फॉलोइंग है.

अलाना पांडे (Alanna Panday) अक्सर अपने सिजलिंग लुक्स से नेटीजन्स को इंप्रेस करती नजर आती हैं. अलाना हॉट अंदाज में कभी स्विमिंग पूल किनारे तो कभी रेत पर बैठकर बिकिनी में कैमरे के लिए सेंसुअस पोज देती हैं.

अलाना पांडे (Alanna Panday Bikini Photos) बिकिनी में अपनी परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करने का कभी मौका नहीं छोड़ती हैं. अलाना के इसी हॉट हुस्न पर नेटीजन्स अपना दिल लुटाते फिरते हैं. अलाना पांडे एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस जितनी पॉपुलैरिटी बटोरती हैं.

अलाना पांडे (Alanna Panday) अपनी बोल्ड तस्वीरों के साथ-साथ अपने मंगेतर संग रोमांटिक फोटोज भी अक्सर शेयर करती हैं. अलाना पांडे ने साल 2021 में आइवर मैक्रे (Ivor McCray) से सगाई की थी. अलाना के मंगेतर एक फिल्म डायरेक्टर हैं.

बता दें, अलाना पांडे (Alanna Panday Modelling) जाने-माने फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की ब्रांड एंबेसडर हैं. अलाना ने अपना नाम मॉडलिंग के क्षेत्र में बनाया है. यही कारण है कि उनके स्टाइल और फैशन सेंस का मुकाबला करना इतना आसान नहीं है.

Advertisement