Ananya Panday Bold Dress: अनन्या पांडे बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा है जिनका अंदाज हमेशा ही औरों से जुदा होता है और अपनी बोल्डनेस से वो हर किसी के होश उड़ा देती हैं. लेकिन इस बार हसीना ने रैंप पर वो जलवे दिखाए कि लोग आंखें मल-मल कर देख रहे हैं.

सोमवार की शाम अनन्या पांडे के नाम रही. एक फैशन शो के दौरान रैंप वॉक करती हुईं अनन्या ने वो अदाएं और वो जलवे दिखाए कि देखने वालों को एक नजर में अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं रहा. हसीना ने रैंप पर हर किसी की अटेंशन खुद पर खींच ली.

अनन्या पांडे का स्टाइल वैसे भी काफी बोल्ड है लेकिन इस रैंप वॉक के दौरान गहरे नीले रंग की ड्रेस पहने ये हसीना और भी ग्लैमरस लगीं. बेहद यूनिक इस आउटफिट में अनन्या ने अपने स्टाइल से हर किसी का दिल चुरा लिया.

ब्लू ब्रालेट पर फेदर स्टाइल स्कर्ट पहने अनन्या काफी यूनिक लग रही थीं और ये स्टाइल उन पर काफी सूट हो रहा था. वहीं उनका बोल्ड अंदाज देख इवेंट  में मौजूद हर किसी के दिल की धड़कन जरूर बढ़ गई होगी.

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब अनन्या ऐसे बोल्ड आउटफिट में दिखीं हों बल्कि ये हसीना काफी स्टाइलिश हैं और अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक से ऐसी तारीफें बटोरती रहती हैं. गहराईयां के प्रमोशन के दौरान उनके लुक के चर्चे खूब हुए थे.

अब एक बार फिर अपने स्टाइल से दिलों को धड़काने वालीं अनन्या ने साबित कर दिया है कि वो किसी से कम नहीं हैं. जाह्नवी से लेकर सारा तक पर भारी पड़ती दिख रही हैं अनन्या पांडे.

Advertisement